कानपुर। करण जौहर ने आर्यन के 21वें जन्मदिन पर उन्हें बर्थडे विश करते हुए काफी इमोशनल बातें कर डाली हैं। करण जौहर ने शाहरुख और उनके बेटे आर्यन के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर साझा करते हुए एक पोस्ट लिखा, 'मेरा बेबी ब्वाॅय आज 21 साल का हो गया... मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा। मुझे पैरेंट वाली फीलिंग सबसे पहले तब आई थी जब आर्यन पैदा हुआ था। हैप्पी बर्थडे आर्यन... तुम्हें दुनिया के सबसे अच्छे पैरेंट्स मिले हैं।'  इस पोस्ट पर करण ने शाहरुख और उनकी पत्नी को टैग भी किया था।

शाहरुख के बेटे आर्यन के 21 वें बर्थडे पर करण जौहर ने बोली ये इमोशनल बात,कहा अपना 'बेबी ब्वाॅय'

इंस्टाग्राम पर भी किया इस अनोखे अंदाज में विश

See Also

मालूम हो कि सिर्फ ट्विटर पर पोस्ट करके ही नहीं बल्कि अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में भी करण जौहर ने आर्यन की एक तस्वीर साझा करते हुए उन्हें हैप्पी बर्थडे विश किया है। करण जौहर अकसर शाहरुख खान और उनके परिवार के साथ अपनी स्पेशल बाॅडिंग वाली पिक्चर्स शेयर करते ही रहते हैं। वहीं प्राॅफेशनल फ्रंट की बात की जाए तो बता दें कि करण जौहर इस वक्त अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिंबा', 'केसरी', 'कलंक', 'ब्रह्मास्त्र', 'ड्राइव' और 'स्टूडेंट आॅफ द ईयर टू' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

शाहरुख के बेटे आर्यन के 21 वें बर्थडे पर करण जौहर ने बोली ये इमोशनल बात,कहा अपना 'बेबी ब्वाॅय'

शाहरुख खान भी जीरो की रिलीज में व्यस्त

मालूम हो कि हाल ही में शाहरुख की फिल्म 'जीरो' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। शाहरुख की फिल्म के इस ट्रेलर को अब तक करीब 9 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस फिल्म में शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ ने एक साथ अभिनय किया है। फिल्म में शाहरुख एक नाटे कद के व्यक्ति वउआ का किरदार निभा रहे हैं तो अनुष्का मेंटली डिसएबल युवती का। वहीं कैटरीना राॅकस्टार के रोल में नजर आएंगी। फिल्म क्रिसमस के मौके पर 21 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।  

शाहरुख के बेटे आर्यन के 21 वें बर्थडे पर करण जौहर ने बोली ये इमोशनल बात,कहा अपना 'बेबी ब्वाॅय'

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान', 'जीरो' और '2.0' के ट्रेलर व्यूज में छिडी़ जंग, जानें किसे देखा गया सबसे ज्यादा बार

कैटरीना कैफ ने 'जीरो' की अनदेखी तस्वीरें साझा कर फिल्म से जुडे़ किए ये खुलासे

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk