- क्रिकेट चैंपियनशिप में करन रेड ने आरआर 11 को दी 3 रन से मात

- करन ब्लू ने नीलकंठ ब्लू को भी 3 रन से हराया

Meerut : स्थानीय करन पब्लिक स्कूल व नीलकंठ ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन के मैदान पर चल रहे करन क्रिकेट एकेडमी एवं नीलकंठ क्रिकेट एकेडमी चैंपियनशिप 2015 के पहले दिन दो मुकाबले काफी रोमांचक रहे। दोनों ही मैचों में करन पब्लिक स्कूल की करन रेड और करन ग्रीन ने 3-3 रनों से जीत हासिल की। आयोजन सचिव अतहर अली ने बताया कि सोमवार को चार मुकाबले खेले जाएंगे।

करन रेड ने आरआर को हराया

पहले मुकाबले में आरआर 11 ने टॉस जीता और पहले फिल्डिंग की। करन रेड की टीम की टीम उम्मीद के विपरीत 16.1 ओवर में 93 रन के स्कोर पर ऑलआउट हो गई। अबरार ने 25 रन, अनमोल ने 16 और सलमान ने भी 16 रन की पारी खेली। आरआर के प्रशांत और अजयपाल को 3-3 विकेट मिले। जवाब में आरआर 11 की टीम बैटिंग करने उतरी तो करन रेड के गेंदबाजों ने आरआर 11 को 18 ओवर में 90 रन पर ऑलआउट कर दिया। मोबिन ने 28 रन स्कोर किया। करन रेड की ओर से सलमान ने 3 और हर्ष और अबरार को दो-दो विकेट हासिल हुए। मैन ऑफ द मैच अबरार को दिया गया।

करन ब्लू नीलकंठ ब्लू को हराया

दूसरे मुकाबले में करन ब्लू ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का निर्णय लिया। करन ब्लू की टीम 18 ओवर में 155 पर ऑलआउट हो गई। वासिफ ने 60, शाकिर ने 21 रन की पारी खेली। वहीं नीलकंठ के बॉलर्स में अमन, आयुष और मनीष को तीन-तीन विकेट हासिल हुए। जवाब में नीलकंठ की बैट्समेन 20 ओवर में 9 विकेट खोकर सिर्फ 152 रन ही बना सकी। अनिकेत ने 63 रन स्कोर किया। वहीं अर्श ने 57 रन बनाए। करन ब्लू के बॉलर्स में हिमांशु को तीन, विशाल और वासिफ को एक-एक विकेट हासिल हुआ। मैन ऑफ द मैच वासिफ को दिया गया।