- करन ब्लू ने तीसरे क्वार्टर फाइनल में स्प्रिंगडेल्स ब्लू को हराया

- चौथे क्वार्टर फाइनल में स्प्रिंगडेल्स रेड ने वालिया स्कूल से मुकाबला जीता

Meerut : छठे ऑल इंडिया विवेक पांडे मेमोरियल इंटर स्कूल टूर्नामेंट के तीसरे क्वार्टर फाइनल मुकाबले में करन ब्लू ने स्प्रिंगडेल्स ब्लू को 9 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। वहीं चौथे क्वार्टर फाइनल मुकाबले में स्प्रिंगडेल्स रेड ने वालिया स्कूल को म् विकेट हराकर सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की की।

9 विकेट से जीता मैच

स्प्रिंगडेल्स ब्लू ने टॉस जीता और पहले बैटिंग की। टीम ख्ख्.फ् ओवर में क्क्ख् रन पर ऑलआउट हो गई। शाहजाद ने ब्ब् ओर साजिद ने ख्क् रन की पारी खेली। मयंक ने ब् और विशाल और दीपक को दो-दो विकेट मिले। जवाब में करन ब्लू ने क्भ्.फ् ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया। केशव शानदार म्भ् रन बनाए। विजय शर्मा ने ख्ब् रन की पारी खेली। मैच को जीतने के बाद करन ब्लू सेमीफाइनल में पहुंचने वाली तीसरी टीम हो गई है।

म् विकेट से मिली जीत

चौथा सेमिफाइनल मुकाबला स्प्रिंग डेल्स रेड और वालिया ग्लोबल के बीच हुआ। टॉस वालिया ग्लोबल ने जीता और पहले बैटिंग की। वालिया की टीम ख्7 ओवर में क्म्0 रन बनाकर आउट हो गई। रिंकू ने भ्ख्, जोन्टी ने ख्क् रन की पारी खेली। जवाब में स्प्रिंग डेल्स रेड की टीम ने ख्फ्.क् ओवर में मात्र ब् विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। आदित्य ने शानदार 8भ् रन की पारी खेली। आयोजन सचिव अतहर अली ने बताया कि पहला सेमीफाइनल मुकाबला सीजेडीएवी और सिटी वोकेशनल के बीच होगा। दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला करन पब्लिक स्कूल और स्प्रिंग डेल्स के बीच खेला जाएगा।