मुंबई, (पीटीआई)। करण जौहर, अनुराग कश्यप, जोया अख्तर और दिबाकर बनर्जी इन चार प्रोड्यूसर डायरेक्टर की टीम ने पिछले साल नेटफ्लिक्स पर 'लस्ट स्टोरीज' टाइटिल से चार अलग स्टोरीज की एक फिल्म को रिलीज किया था। अब ये सब एक बार फिर साथ में आ रहे हैं, और इस बार की कहानियां आपको एक्साइट नहीं थ्रेट करेंगी, क्योंकि ये कहानियां हैं भूतों की।



जारी हुआ फर्स्ट लुक और खास वीडियो
फिल्म का नाम है 'घोस्ट स्टोरीज' और करण जौहर ने अपने सारे सोशल मीडिया अकाउंट पर इसका फर्स्ट लुक और एक स्पेशल वीडियो पोस्ट करके इसकी डेट को रिलीज किया है। वीडियो में करण के साथ अनुराग, जोया और दिबाकर तीनों इस फिल्म और उसकी कहानियों के फ्लेवर के बारे में जानकारी दे हैं। फिल्म में चारों ने एक एक कहानी का डायरेक्शन किया है। इस वीडियो में इन लोगों ने ये भी बताया कि फिल्म 1 जनवरी 2020 की मिड नाइट को रिलीज होगी।

View this post on Instagram

Our next anthology #GHOSTSTORIES is out midnight 1st of Jan 2020!! This is our third film together as a crew and I have enjoyed every bit of this experience! @zoieakhtar @anuragkashyap10 #dibaker are the best team to team up with! Thank you @netflix_in for being our home! Thank you @ashidua @rsvpmovies for holding it together! I can&यt believe I directed a ghost story ! 😂 thanks for pushing me @somenmishra and to my fantastic cast @avinashtiwary15 @mrunalofficial2016 #hibashah @kushakapila love you guys❤️❤️❤️

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on Nov 28, 2019 at 12:53am PST



बताया अपना नजरिया
वीडियो में करण ने कहा कि उन्होंने पहले इस टीम के साथ लस्ट स्टोरीज बनाई थी, जिसे सभी ने पसंद किया, अब वे सब आपको डराने की तैयारी में हैं। जबकि जोया के अनुसार उन्होंने ऐसी फिल्में बनाने की कोशिश की है, जैसी कभी नहीं बनाईं और उन्हें इसमें मजा भी आया। वहीं दिबाकर बोले इस बार की फिल्म में ऐसा होगा जो इंसानी समझ के परे है और अनुराग कहते हैं यानि सब कुछ सुपर नैचुरल होगा। लस्ट स्टोरी एमी अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट हुई थी वहीं 'घोस्ट स्टोरीज' से जीतने के कमाल की उम्मीद की जा रही है। करण और जोया दोनों पहली बार किसी हॉरर कहानी का डायरेक्शन कर रहे हैं।वहीं जोया की फिल्म से जाह्नवी कपूर अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk