करीना कपूर की फिल्म 'गोरी तेरे प्यार में' इस फ्राइडे यानि 22 नवंबर को रिलीज हो रही है जबकि सैफ अली खान की फिल्म 'बुलेट राजा' नेक्स्ट फ्राइडे 29 नवंबर को रिलीज होने वाली है. इसीलिए दोनों जोर से अपनी फिल्मों के प्रमोशन मिशन पर निकले हुए हैं. इसी सिलसिले में करीना ट्यूजडे को 'नच बलिए 6' की शूटिंग के लिए पहुंचीं. करीब 7.30 बजे शूटिंग कंप्लीट हुई और करीना बाहर निकलने लगीं तभी वहां सैफ पहुंचे अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए नेक्स्ट एपिसोड की शूटिंग करने. दोनों एक दूसरे को देख कर हैरान रह गए. करीना और सैफ के लिए ये एक खूबसूरत सरप्राइज था दोनों को ही इसकी पहले से कोई जानकारी नहीं थी. इसके बाद दोनों साथ साथ फोटोज के लिए पोज भी दिए.

Kareena at Nach baliya 6

इस बीच जब करीना से पूछा गया की शो में जज बनी शिल्पा शेट्टी जो सैफ के साथ फिल्में भी कर चुकी हैं उनका सैफ के साथ किया गया कौन सा सांग बेबो का फेवरेट है तो करीना ने तुरंत जवाब दिया की 1994 में रिलीज हुई फिल्म 'आओ प्यार करें' का सांग 'हाथों में आ गया जो कल रुमाल आपका'.

See Also

Saif and Shilpa at Nach baliye 6

बाद में सैफ के शो में पहुंचने पर उनको करीना की च्वाइस के बारे में बताया गया तो शिल्पा और सैफ काफी एंबेरेस दिखे और उन दोनों ने कहा की वो एक ऐसा सांग है जिसे वे भूल जाना चाहते हैं. पर फैन्स और पार्टिसिपेंटस के साथ शो के को जजेस और होस्टस की रिक्वेस्ट पर उन दोनों को उस सांग पर परफार्म करना पड़ा.

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk