मुंबई (आईएएनएस)। इन दिनों लॉकडाउन के चलते करीना कपूर खान और मलाइका अरोड़ा दोनों अपने घरों में क्वॉरंटीन में रह रही हैं। दोनों की दोस्ती बेहद जबरदस्त है ये बात सोशल मीडिया पर नजर आई जब दोनों ने जाहिर किया कि उनको गर्मी में काफ्तान पहनना बहुत पसंद है।

मलाइका ने साझा की तस्वीर

दरसल इस सेटरडे मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी साझा की, जिसमें वे एक प्रिंटेड काफ्तान में बिना मेकअप वाले लुक में नजर आ रही हैं। तस्वीर के साथ कैप्शन में मल्ला ने करीना के निक नेम के साथ लिखा कि बेबो, जिम के बदले मैंने काफ्तान पहन लिया है। साथ ही उन्होंने कहा कि लॉक डाउन में ब्लो ड्राई बाल मैसी बन से बदल गए हैं और चेहरा बिना मेकअप के हो गया है। मलाइका ने ये कमेंट करीना की उस पोस्ट को निशाना बनाते हुए लिखा जिसमें अपने समर एसेंशियल के बारे में बात करते हुए करीना ने काफ्तान, मैसी बन औऱ नो मेकअप को सपोर्ट किया था।

करीना और मलाइका की दोस्ती में काफ्तान का है क्या रोल !

करीना का जवाब

मलाइका के इस पोस्ट पर उनकी करीबी दोस्त करीना भी चुप नहीं रहीं। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि केवल एक चीज जिसे आपने बदला नहीं है, वह है वाइन से जूस। और लव यू, मलाइका के साथ हैशटैग मैसी बन, काफ्तान और होममेड मास्क लिख कर इसे अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर किया है।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk

inext-banner
inext-banner