कानपुर। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान फिल्म अंग्रेजी मीडियम में एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाती नजर आएंगी। ट्रेड एनेलिस्ट तरण आर्दश के ट्वीट के बाद फिल्म से उनका फर्स्ट लुक सामने आ गया है। ट्वीट में नजर आ रही तस्वीर में करीना को एक पुलिस वाली के रूप में देखा जा सकता है, जो कैजुअल गेटअप में, कम से कम मेकअप के साथ कमर पर बैल्ट में बैज लगाये हुए है।



सीक्वल में एंट्री
ये फिल्म इरफान खान स्टारर हिंदी मीडियम का सीक्वल है जिसमें करीना कपूर खान पहली बार एक पुलिस अफसर का किरदार निभाती नजर आएंगी। हिंदी मीडियम 2016 में रिलीज हुई थी जिसका प्लाट लोगों को काफी पसंद आया था। अब फिल्म के सेकेंड पार्ट में करीना को शामिल किया गया है। अपने रोल के बारे में करीना का कहना है कि यह छोटा लेकिन दिलचस्प रोल है और वे अपने कंफर्ट जोन से बाहर आकर कुछ अलग करना चाहती थी।

इरफान की वापसी
वहीं लंबी बीमारी के बाद वापस काम पर लौटे इरफान खान सीक्वल में एक बार फिर लीड रोल कर रहे हैं। अंग्रेजी मीडियम में इरफान के साथ इस बार राधिका मदान लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म में करीना के लुक को देखने से पता चल रही है कि वह एक स्टाइलिश पुलिस अफसर का करेक्टर प्ले कर रही हैं।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk