मुंबई। हाल के दिनों में कोई भी हिंदी फिल्म डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म कबीर सिंह की तरह विवादों में नहीं रही। इस फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी ने लीड रोल प्ले किए थे। कबीर और प्रीति की प्रेम कहानी को क्रिटिक्स ने पूरी तरह टॉकसिक मैस्क्युलिनटी यानि विषाक्त पुरुषत्व और स्त्री जाति के का अपमान करने वाली फिल्म बताया था। हालांकि, दर्शकों ने इसके उलट फिल्म को एक पागल प्रेमी का जुनूनी इश्क मानते हुए बेहद पसंद किया जिसका नतीजा है कि यह अब भी साल की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बनी हुई है।

करीना ने भी जाहिर की राय

शाहिद कपूर और कियारा आडवानी स्टारर फिल्म 'कबीर सिंह' को रिलीज के बाद भारी क्रिटिसिज्म का सामना करना पड़ा। इसके बावजूद ये फिल्म सिनेमाघरों में पैसे कमाती रही क्योंकि दर्शक को ये काफी पसंद आ रही थी। इस तरह ये फिल्म अच्छे और बुरे के बीच झूलती रही। आज भी इस पर चर्चा होना बंद नहीं हुई है और रिलीज के करीब साढ़े तीन महीने बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने भी इस पर अपनी राय जाहिर की है। मिडडे ने फिल्मफेयर के हवाले से कहा है कि करीना ने 'कबीर सिंह' में  कियारा आडवानी के करेक्टर प्रीति को गलत बताया है। करीना ने कहा कि हालांकि उन्होंने फिल्म नहीं देखी है पर वो प्रीति जैसे किरदार को पसंद नहीं करती हैं क्योंकि वे वैसी हैं ही नहीं।  

हिट होने पर दुख

करीना ने ये भी कहा कि अब इसका बात का कोई मतलब नहीं है क्योंकि फिल्म 300 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की कमाई कर चुकी है। बेशक लोग इस बारे में बात कर रहें और अपनी राय खुल कर सामने रख रहे हैं, पर ये भी सच है कि इसके हिट होने से जाहिर हो गया है कि ऐसे विषय को लोग पसंद करते हैं। बेबो को इस बात का गहरा दुख है। करीना फिल्म को मिले निगेटिव रिव्यूज से खुश हैं।

लगातार कर रही हैं काम

'कबीर सिंह' साउथ की फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है। इसने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 278 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की कमाई दर्ज कराई है। इस बीच करीना जल्दी ही गुड न्यूज, अंग्रेजी मीडियम और लाल सिंह चढ्ढा जैसी फिल्मों अपना जलवा दिखाने को तैयार हैं।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk