कानपुर। इन दिनों सारा की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' फैंस के सिर चढ़ कर बोल रही है। सारा और सुशांत की क्यूट लव केमिस्ट्री के साथ ही रीयल इंसीडेंट पर आधारित इस फिल्म को दर्शक ढेर सारा प्यार दे रहे हैं। वहीं करीना कपूर सारा की इस सक्सेज को सेलिब्रेट करने के लिए उनके पिता सैफ अली खान संग मिल कर एक पार्टी प्लान कर रही हैं। मालूम हो करीना सैफ के साथ सारा की डेब्यू फिल्म की स्क्रीनिंग पर भी पहुंची थीं और उन्हें ये फिल्म पसंद भी आई। ये पार्टी सारा को उनके आगे के फिल्मी करियर की शुभकामनाएं देने के लिए रखी जा रही है।

सारा की डेब्यू सक्सेज पार्टी की अरेंजमेंट में जुटीं करीना,इस दिन खुद करेंगी होस्ट

करीना इन्हें कर रही हैं पार्टी में इनवाइट

See Also

मिड डे की एक रिपोर्ट के मुाताबिक करीना अगले हफ्ते एक गेट-टूगेदर पार्टी का आयोजन कर रही हैं। करीना डेब्यू फिल्म में सारा के दमदार परफाॅर्मेंस से बुहत खुश हैं और उन्हें आगे बढ़ते देखना चाहती हैं। करीना को लगता है कि सारा अपनी फिल्मों को लेकर अभी से ही चूजी हैं। वहीं उन्हें ये भी लगता है कि सारा में अपने अभिनेय से अपनी फिल्मों को दमदार बनाने का पोटेंशियल भी है। हालांकि इस पार्टी में करीना सारा के साथ-साथ सैफ के सभी करीबी दोस्तों को इनवाइट करने का सोच रही हैं। वहीं कहा जा है कि करीना इस पार्टी की अरेंजमेंट्स खुद ही मैनेज करेंगी।  

सारा की डेब्यू सक्सेज पार्टी की अरेंजमेंट में जुटीं करीना,इस दिन खुद करेंगी होस्ट

अब तक केदारनाथ ने कर ली इतनी कमाई

'केदारनाथ' 7 दिसंबर शुक्रवार को रिलीज के बाद से लोगों के दिलो-दिमाग पर छा गई है। फिल्म में सारा ने डेब्यू भले ही किया हो पर सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनकी इस केमिस्ट्री को भी खूब सराहा जा रहा है। इसी वजह से फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को ही बाॅक्स आॅफिस पर 7.25 करोड़ रुपये तो शनिवार को 9.25 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। कुल मिला कर फिल्म ने देश भर से सिर्फ दो ही दिन में 17 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है। हालांकि इसका पहला वीकेंड इसके लिए कमाई के मामले शानदार होता है या नहीं ये देखने वाली बात होगी।

सारा की डेब्यू सक्सेज पार्टी की अरेंजमेंट में जुटीं करीना,इस दिन खुद करेंगी होस्ट

नेहा धूपिया बोलीं करीना से मिली इस चीज के लिए हिम्मत, प्रेग्नेंसी के दौरान रेस्ट की जगह किया ये काम

तैमूर ही नहीं ये हैं बाॅलीवुड के फेमस किड्स, जिन्हें बिना कुछ किए ही मां-बाप के बराबर स्टारडम मिल रहा

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk