कानपुर। Coronavirus Covid 19 impact : कार्तिक आर्यन ने भी कई बाॅलीवुड व साउथ सेलेब्स की तरह देश की सरकार की ओर कोरोना जैसी महामारी से लड़ने के लिए अपने कदम बढ़ाए हैं। कार्तिक ने भी वरुण धवन, कमल हासन, सलमान खान जैसे सेलेब्स की तरह पीएम केयर फंड में अपनी क्षमता अनुसार धनराशि दान की है। कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने पीएम केयर फंड में 1 करोड़ रुपये दान दिए हैं। चलिए देखते हैं उनका ये इंस्टाग्राम पोस्ट जिस पर उन्होंने इस बात का खुलासा किया है।

कार्तिक ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखी ये बात

कार्तिक आर्यन ने पोस्ट में लिखा, 'इस मुश्किल की घड़ी में देश के साथ खड़े रहने की जरुरत है। मैं जो भी हूं, मैंने जो भी पैसे कमाए, ये सब देश के लोगों की वजह से ही पाॅसिबल हो पाया है इसलिए मैं हम सभी के लिए पीएम केयर फंड में 1 करोड़ रुपये दान करता हूं। सभी मेरी से ये दरख्वास्त है कि देश के लोग किसी भी प्रकार की जो भी मदद कर सकते हैं, प्लीज करें जितना पाॅसिबल हो सके।' कार्तिक ने अपनी इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'हमे एक- दूसरे की इस वक्त बहुत जरूरत है जितनी शायद पहले कभी भी नहीं थी। चलिए अपना सपोर्ट एक- दूसरे को दिखाएं।'

इन सेलेब्स ने भी पीएम केयर फंड में किया दान

बता दें कि कार्तिक आर्यन से पहले भी कई सेलेब्स ने पीएम केयर फंड में धनराशि दान की है। इस लिस्ट में वरुण धवन भी शामिल हैं। वरुण धवन ने खुद इस बात की जानकारी ट्वीट कर दी है। वरुण ने ट्वीट कर पीएम केयर फंड में 30 लाख रुपये दान देने की जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'मैं पीएम केयर फंड में 30 लाख रुपये दान देने की प्रतिज्ञा लेता हूं। हम इस महामारी से जल्द उभरेंगे। देश है तो हम हैं।' इसके अलावा अक्षय कुमार, सलमान खान व भूषण कुमार जैसे कई बड़े सेलेब्स का नाम भी सामने आया है।

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk

inext-banner
inext-banner