कानपुर। अमिताभ बच्चन अकसर अपने ट्विटर हैंडल पर एक्टिव रहते हैं और जो भी ट्वीट करते हैं वो पल भर में वायरल ही हो जाता है। अमिताभ ने आज करवाचौथ के दिन पत्नी जया बच्चन की एक पुरानी करवाचौथ व्रत वाली तस्वीर शेयर की है। अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर जया की ये मोमोरेबल तस्वीर शेयर करते हुए एक बहुत ही फनी कैप्शन लिखा है। उन्होंने जो तस्वीर शेयर की है उसमें सिर्फ जया बच्चन ही नजर आ रही हैं। दरअसल उन्होंने इस तस्वीर में से खुद की फोटो को क्राॅप कर दिया है।


तस्वीर में से खुद को क्यों किया क्राॅप

अमिताभ के जो भी फैन ये तस्वीर देखेंगे शायद उनके मन में ये सवाल जरूर आ रहा होगा कि इसमें से बिग बी ने खुद की फोटो क्यों क्राॅप कर दी है। ऐसा उन्होंने आखिर करवाचौथ के दिन ही क्यों किया। हालांकि इस सवाल का जवाब भी बिग बी ने अपने ट्वीट के कैप्शन में दे ही दिया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'मेरी बेटर हाफ... अब ये तो जाहिर है कि दूसरा हाफ फिजूल है... और इसलिए दिखाई नहीं दे रहा।'  इस कैप्शन पर उन्होंने हंसने वाले इमोजी पोस्ट किए हैं। वैसे भी सोशल मीडिया पर कई ऐसे मीम्स वायरल हो रहे हैं जिनमें पतियों का मजाक बनाया जा रहा है।


Happy Birthday Amitabh Bachchan: 'एंग्री यंग मैन' की 5 फिल्में जिन्होंने लोगों को हंसने पर किया मजबूर

अनिल कपूर इस तरह मना रहे करवाचौथ
अनिल कपूर ने भी करवाचौथ के त्योहार पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो किसी पार्क के एक रेसिंग ट्रैक पर दौड़ लगाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो पर अनिल ने कैप्शन लिखा, 'आप सबके प्यार से, प्रार्थना और व्रत की वजह से मैं तेज दौड़ पा रहा हूं। ये सभी चीजें मुझे आज और हर दिन हेल्दी रखने में मदद करती हैं... हैप्पी करवाचौथ।' हालांकि अनिल के इस ट्वीट से तो यही लग रहा है कि उन्होंने अपनी पत्नी के लिए इस बार करवाचौथ का व्रत रखा है।

पिता अमिताभ के साथ श्वेता ने शेयर की बचपन की तस्वीर, कहा 'घर कोई जगह नहीं, एक इंसान है'

 

 

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk