कानपुर। कार्तिक मास के कृष्णपक्ष की चतुरथी को इस वर्ष 17 अक्टूबर को करवाचौथ पड़ रही है। पिछले साल कई सेलेब्स शादी के बंधन में बंध गए। बॉलीवुड के जिन हस्तियों ने पिछले साल शादी रचाई उनमें दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस समेत कई कलाकारों के नाम शामिल हैं। वहीं, इस साल पूजा बत्रा और नवाब शाह भी शादी के बंधन में बंध गए हैं। इसी बीच ये सवाल तेज हो गया है कि बॉलीवुड की कौन-कौन सी जोड़ी के लिए यह पहला करवा चौथ होगा। आइये, उन सेलिब्रिटज के बारे में विस्तार से जानें।

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने लेक कोमो के पास अपनी शादी रचाई। दोनों की शादी में सिर्फ उनके करीबी दोस्त और परिवारवाले उपस्थित थे। उन्होंने सिंधी और कोंकणी परंपराओं के अनुसार शादी की। यह दीपिका और रणवीर की शादी के बाद का पहला करवा चौथ है।


प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस

प्रियंका चोपड़ा और निक की शादी को बॉलीवुड में अब तक की सबसे खूबसूरत शादियों में से एक माना जाता है। उन्होंने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी की। दोनों ने हिंदू और ईसाई दोनों परंपराओं के अनुसार शादी की। निक भारतीय संस्कृति के काफी शौकीन हैं और करवा चौथ की रस्म के बारे में उनके विचारों को जानना दिलचस्प होगा। इसी तरह इस जोड़ी के लिए यह पहला करवा चौथ होगा।

See Also

 


कपिल शर्मा-गिन्नी
कपिल ने 12 दिसंबर, 2018 को जालंधर-फगवाड़ा हाईवे पर द ग्रैंड कबाना रिजॉर्ट में अपनी दोस्त गिन्नी से शादी की। गिन्नी फिलहाल अपने पहले बच्चे के साथ गर्भवती भी हैं। ऐसे में उपवास रखना ठीक तो नहीं है लेकिन देखते हैं क्या होता है? खैर, इस जोड़ी के लिए भी यह पहला करवा चौथ होगा।

 

View this post on Instagram

🙏

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on Dec 12, 2018 at 10:34am PST


पूजा बत्रा-नवाब शाह

पूजा बत्रा और नवाब शाह ने अपनी शादी की खबर देकर सभी को चौंका दिया। वे इस साल की शुरुआत से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और अचानक शादी के बंधन में बंध गए। दोनों फिटनेस फ्रीक हैं और उनके लिए उपवास आसान होगा लेकिन फिर भी देखते हैं यह जोड़ी करवा चौथ मनाती है या नहीं।

 

View this post on Instagram

♥️

A post shared by Pooja Batra Shah (@poojabatra) on Aug 8, 2019 at 8:53pm PDT

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk