मुंबई (मिड-डे)। बीते दो साल से कैटरीना कैफ जो सपना देख रही थीं वह जल्द पूरा होने वाला है। दरअसल, हाल ही में इस एक्ट्रेस ने अनाउंस किया कि आने वाली 22 अक्टूबर को वह अपनी ब्यूटी लाइन लॉन्च करने जा रही हैं। इस मौके पर कैट ने एक तस्वीर भी शेयर की, जो सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गई और उन पर किसी दूसरे ब्रांड का कॉन्सेप्ट कॉपी करने का आरोप लगने लगा।

कैट के पोस्टर पर लगे काॅनसेप्ट चोरी के आरोप

कैट का एड काफी हद तक वैसा नजर आ रहा था जैसा रियलिटी टीवी स्टार किम कार्डेशियन वेस्ट के ब्रांड 'केकेडब्लू ब्यूटी' का एड था। यह एक्ट्रेस अपने इस ब्यूटी ब्रांड को लेकर बहुत एक्साइटेड है और वह सोशल मीडिया पर पिक्चर्स, वीडियोज शेयर करके इसका जबरदस्त प्रमोशन करने में जुटी हैं। हालांकि, एक कॉन्ट्रोवर्सी के साथ हुई इसकी शुरुआत को अच्छा नहीं कहा जा सकता।

बड़े पर्दे पर साथ एक्शन करती दिखेंगी विद्या और कैट, जानें फिल्म से जुड़ी कुछ बातें

गंदी आर्ट डायरेक्शन या इत्तेफाक?

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर 'कॉपीकैट्स' को एक्सपोज करने वाले एक अकाउंट ने किम और कैट के एड के बीच सिमिलैरिटी पकड़ी थी। उसने लिखा, 'गंदी आर्ट डायरेक्शन या इत्तेफाक? एक को चुनें।' खैर, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि कैटरीना की यह ब्यूटी लाइन मेकअप और ब्यूटी प्रोडक्ट्स लवर्स के बीच हिट साबित होगी या नहीं लेकिन इस पर लगे कॉपी के आरोपों पर कैट फिलहाल चुप हैं।

hitlist@mid-day.com

एक अवाॅर्ड फंक्शन में जब फैंस कैट को समझ बैठे प्रियंका, जानें फिर क्या हुआ

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk