-बस में सवार पैसेंजर्स ने कूदकर और सीटों के नीचे छिपकर बचाई जान

-साथ चल रहे वाहन में टक्कर मारने पर भड़के कांवडि़ए

बरेली : बारादरी थाना क्षेत्र के बीसलपुर रोड पर संडे सुबह 9:30 बजे कांवडि़यों के साथ चल रही डीजे वाली ट्रॉली में प्राइवेट बस ने टक्कर मार दी, जिससे कांवडि़ए भड़क गए। ड्राइवर को पीटने के साथ ही बस में तोड़फोड़ कर दी। पैसेंजर्स ने किसी तरह से बस कूदकर जान बचाई। वहीं कुछ सवारियां सीटों के नीचे छिप गए थे। वहीं एक अन्य घटना में बदांयू में एक कांवडि़ए को किसी वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे गुस्साए अन्य कांवडि़यों ने जाम लगाकर हंगामा किया। पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया।

पीलीभीत जा रहा था जत्था

बीसलपुर की तरफ से करीब पचास कांवडि़यों का जत्था टैक्टर ट्रॉली में डीजे रखकर पीलीभीत बाईपास की ओर जा रहा था। ग्रीनपार्क कॉलोनी के गेट पर पहुंचे थे कि पीछे से आ रही प्राइवेट बस ने डीजे वाली ट्रैक्टर-ट्रालीमें टक्कर मार दी। जिससे ट्रॉली में रखा सामान सड़क पर गिर गया।

धक्का-मुक्की पर फूटा गुस्सा

कांवडि़यों का कहना था कि बस रोककर चालक से शिकायत की तो वह अभद्रता करने लगा और धक्का दे दिया। इसके बाद अन्य कांवडि़यों का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने ड्राइवर को जमकर पीटा और पूरी बस तोड़ दी। तोड़फोड़ से घबराए पैसेंजर्स जान बचाने के लिए बस से कूदकर भाग गए। वहीं कुछ पैसेंजर सीटों के नीचे छिप गए। हंगामे की सूचना पर बारादरी सहित अन्य थाना फोर्स मौके पर पहुंचा और लोगों को शांत कराया।

सड़क पर लगाया जामा

आंवला के वीरपुरा गौटिया निवासी अवधेश साथियों के साथ जल लेने कछला गए थे। संडे दोपहर करीब दो बजे वह कांवड़ में जल लेकर बरेली की ओर आ रहे थे। वह जत्थे में काफी पीछे रह गए थे। बदायूं के कुंवरगांव में किसी वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गए। इस पर अन्य कांवडि़यों ने रोड जाम कर दिया। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने घायल अवधेश को अस्पताल भेजा और जाम लगा रहे कांवडि़यों को समझा-बुझाकर शांत कराया।