-किदवई नगर स्थित केडीए रेजीडेंसी में बन रहे 264 फ्लैट

-केडीए वीसी ने सीएम के हाथों शिलान्यास व लोकार्पण वाले कार्यो में तेजी लाने का दिया आदेश

KANPUR: किदवई नगर स्थित केडीए का ग्रुप हाउसिंग प्रोजेक्ट केडीए रेजीडेंसी भी सितंबर में लांच होने की उम्मीद है। संडे को केडीए वीसी जयश्री भोज ने केडीए अफसरों की मीटिंग में जल्द से जल्द इस योजना को लांच करने का फरमान सुनाया। केडीए रेजीडेंसी में 264 फ्लैट है।

सीएम करेंगे शिलान्यास, लोकार्पण

सैटरडे को केडीए वीसी ने अफसरों की मीटिंग की। इसमें सीएम के हाथों लोकार्पण और शिलान्यास कराए जाने वाले कार्यो की समीक्षा की। उन्होंने एडीशनल सेक्रेटरी पीके सिंह को सिग्नेचर सिटी व केडीए रेजीडेंसी के फ्लैट, कालपी नगर के प्लॉट और केडीए क्रिस्टल परेड स्थित शॉप व क्यास्क जल्द से जल्द लांच करने को कहा।

शताब्दी नगर में लगेगा सेल फेयर

उन्होंने इंजीनियर्स को अपनी देखरेख में तेजी से कंस्ट्रक्शन एवं डेवलपमेंट व‌र्क्स कराने का निर्देश दिया। उन्होंने सुबह 8 बजे से सभी इंजीनियर्स को अपनी-अपनी साइट पर रहने का आदेश सुनाया। साथ ही औचक निरीक्षण में गायब रहने पर कार्रवाई की चेतावनी भी दी। उन्होंने एडीशनल सेक्रेटरी को सेकेंड सैटरडे व संडे को शताब्दी नगर में समाजवादी आवास विक्रय मेला आयोजित करने का भी निर्देश दिया।

इससे पहले उन्होंने शताब्दी नगर में बन रहे स्टेडियम मोतीझील स्थित चिल्ड्रेन पार्क, म्यूजिकल फाउन्टेन, केडीए हाईट्स, कैनाल पटरी में मल्टीलेवल पार्किंग, नवीन मार्केट ब्यूटीफिकेशन, एकता मार्केट, जान्हवी व भागीरथी योजना आदि में हो रहे कार्यो में तेजी लाने के निर्देश दिए। केडीए मुख्यालय के प्राधिकरण के मुख्यालय भवन में वाह्य विकास कार्य धीमी प्रगति रफ्तार में होने पर नाराजगी जताई। मीटिंग में एडीशनल सेक्रेटरी अनिल भटनागर, सीटीपी आशीष शिवपुरी, चीफ इंजीनियर वीके गोयल आदि अफसर मौजूद थे।

--सिग्नेचर सिटी विकास नगर- 552 टू बीएचके व 576 थ्री बीएचके फ्लैट

--कालपी नगर- 426 रेजीडेंशियल प्लॉट

--केडीए क्रिस्टल परेड- 63 शॉप, 35 क्यास्क

केडीए रेजीडेंसी किदवई नगर- 264 फ्लैट