वायनाड (केरल) (एएनआई)। कांग्रेस नेता राहुल गांधी का लोकसभा क्षेत्र वायनाड भी केरल में बाढ़ प्रभावित जिलों में से एक है। राहुल गांधी ने साेमवार को बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री वितरित की। वायनाड के कैथापोइल में एक राहत शिविर का दौरा करते हुए गांधी ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इमीडेट हेल्प और सपोर्ट मांगा है। 

त्रासदी से निपटने में केंद्र से समर्थन की जरूरत
राहुल ने लोगों को बताया कि आपके सांसद के रूप में, मैंने मुख्यमंत्री को फोन किया और उनसे जितनी जल्दी हो सके यथासंभव मदद करने का अनुरोध किया। मैंने प्रधानमंत्री को भी फोन किया और उन्हें भी बताया कि यहां हुई त्रासदी से निपटने में केंद्र से समर्थन की जरूरत है। राहुल ने रविवार को बाढ़ प्रभावित मलप्पुरम जिले के बुदानम चर्च में राहत शिविर का दौरा किया था।
केरल में बारिश व बाढ़ ने ली अब तक 60 लोगों की जान, वायनाड में रहकर राहुल गांधी देखेंगे राहत कार्य
अगले कुछ दिन वायनाड में ही रहेंगे राहुल गांधी

राहुल गांधी अगले कुछ दिनों तक वायनाड में ही रहेंगे। खुद राहुल गांधी ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि अगले कुछ दिनों तक मैं अपने लोकसभा क्षेत्र वायनाड में रहूंगा जो बाढ़ से तबाह हो गया है। मैं वायनाड में राहत शिविरों का दौरा करूंगा और जिला व राज्य के अधिकारियों से राहत कार्यों की समीक्षा करूंगा। केरल में भारी बारिश व बाढ़ ने अब तक 76 लोगों की जान ले ली है।

National News inextlive from India News Desk