कानपुर। अक्षय कुमार एक फैमिली मैन हैं इसमें तो कोई दोराय नहीं है। दरअसल अक्षय अपनी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ को बखूबी मैनेज करना जानते हैं। मालूम हो मकर संक्रांति पर अक्षय ने अपनी बेटी के साथ खूब मस्ती की। दरअसल एक्टर ने अपने घर की छत से बेटी नितारी के साथ पतंगबाजी का लुत्फ उठाया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
अक्षय कुमार ने मकर संक्रांति पर नन्ही नितारा संग उड़ाई पतंग,दिखी बाप-बेटी की ये स्ट्रांग बाॅन्डिंग
अक्षय ने बेटी संग ऐसे उड़ाई पतंग
अक्षय कुमार और उनकी बेटी नितारा ने साथ मिल कर अपने घर की छत पर पतंगबाजी की। इस दौरान 'खिलाड़ी कुमार' अक्षय पतंग उड़ाते दिखे तो उनकी नन्ही नितारा चकरी संभालते नजर आईं। वहीं अक्षय कभी पतंग को ढील दे रहे हैं तो कभी उसे खींच रहे हैं। इस काम मे नितारा डैडी का पूरा साथ दे रही हैं। अक्षय ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, 'पापा की छोटी सी हेल्पर से मिलें। हम दोनों बाप-बेटी परंपरा को कायम रखते हुए मकर संक्रांति पर पतंग उड़ा रहे हैं। हैप्पी मकर संक्रांति। आप सभी को मकर संक्रांति की शुभकामनाएं।'

इन फिल्मों की शूटिंग में हैं व्यस्त
अक्षय कुमार इस साल पांच फिल्मों के साथ धमाल मचाने को तैयार हैं। मार्च में अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' रिलीज होगी। वहीं इस साल अक्षय कुमार की 'केसरी' के साथ-साथ 'सिंबा' की सीक्वेल 'सूर्यवंशी', 'हाऊसफुल 4', 'गुड न्यूज' और 'मंगल मिशन' के भी रिलीज होने की खबर है। इस वजह से अक्षय का ये साल शुरुआत से ही काफी बिजी चल रहा है। वहीं अक्षय कितना भी बिजी हों पर वो अपने परिवार के लिए क्वालिटी टाइम निकाल ही लेते हैं। यही वजह है कि वो परफेक्ट फैमिली मैन कहे जाते हैं।
अक्षय कुमार ने मकर संक्रांति पर नन्ही नितारा संग उड़ाई पतंग,दिखी बाप-बेटी की ये स्ट्रांग बाॅन्डिंग
2019 में अक्षय की ये पांच फिल्में होंगी रिलीज, बाॅक्स आॅफिस पर 'खिलाड़ी कुमार' नए रिकाॅर्ड बनाने को तैयार

'सिंबा' के सीक्वेल 'सूर्यवंशी' में अक्षय बिखेरेंगे जलवा, ये एक्ट्रेस संग करेंगी रोमांस

 

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk