कानपुर। सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी अपकमिंग फिल्म खानदानी शफाखाना का दूसरा ट्रेलर अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।इस फिलम् के लिए सोनाक्षी ने अपने हैंडल का नाम बदल कर बेबी बेदी कर दिया है, ये खानदानी शफाखाना में उनके करेक्टर का नाम है। इस नए ट्रेलर में सेक्स को टैबू ना समझने की बात करते हुए एक टैग लाइन है जोड़ी गई है, बात तो करो। हांलाकि फिल्म के पहले और दूसरे ट्रेलर में बहुत ज्यादा डिफरेंस नहीं है, पर सोनाक्षी और वरुण शर्मा की केमिस्ट्री जबरदस्त है। ट्रेलर में अनु कपूर की एक्टिंग का भी कमाल दिखाई पड़ रहा है।


हट के कहानी
खानदानी शफाखाना की कहानी आम बॉलीवुड फिल्मों से कुछ अलग है। फिल्म की नायिका सोनाक्षी सिन्हा एक सेक्सोलॉजिस्ट बनी हैं और विरासत में मिले सेक्स क्लिनिक में बैठती हैं।वरुण शर्मा उनके भाई का करेक्टर प्ले कर रहे हैं। इस फिल्म से रैपर बादशाह अपना एक्टिंग डेब्यू कर रहे हैं।

एक्साइटेड हैं सोनाक्षी
फिल्म में अपने करेक्टर और इसकी कहानी को लेकर सोनाक्षी काफी खुश हैं। वे मानती हैं कि ये एक जरूरी सोशल मैसेज पर बेस्ड है और जैसी कि फिल्म की टैग लाइन है इसके बारे में चर्चा होनी चाहिए। वे खानदानी शफाखाना की रिलीज को लेकर बेहद एक्साइटेड भी हैं।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk