ALLAHABAD: तिलकोत्सव के दौरान गोलीबारी का शिकार खुल्दाबाद के हिस्ट्रीशीटर राहुल भारतीय की इलाज के दौरान केजीएमयू में रविवार की सुबह मौत हो गई। उसकी मौत की खबर मिलते ही परिवार में रोना-पीटना मच गया। देर शाम राहुल भी लाश उसके आवास पर पहुंची, तो लोगों की भीड़ लग गई। बता दें कि तीन दिन पूर्व राहुल केतिलकोत्सव के दौरान कालू सोनकर और बाबा सोनकर ने सर गोली मार दी थी, जिससे वह लहूलुहान हो गया। परिवार वाले उसे एसआरएन ले गए। वहां हालत बिगड़ने पर डाक्टरों ने उसे लखनऊ स्थित केजीएमयू रेफर कर दिया। जहां उसकी मौत हो गई।

देर शाम पहुंची डेडबॉडी

राहुल भारतीय को गोली लगने के बाद उसका इलाज लखनऊ स्थित केजीएमयू में भर्ती कराया गया था। वहां उसकी हालत लगातार गंभीर बनी हुई थी। रविवार की सुबह अचानक इलाज के दौरान उसकी सांसें थम गई। उसकी मौत की सूचना जब घर पहुंची, तो कोहराम मच गया। देर शाम उसकी डेडबॉडी घर पहुंची, तो उसकी लाश देख परिवार में रोना-पीटना शुरू मच गया। डेडबॉडी घर पहुंचने की सूचना पर खुल्दाबाद पुलिस मयफोर्स के साथ पहुंच गई। किसी बवाल की आशंका को देखते हुए पुलिस ने आनन-फानन में रात में ही उसका दाह संस्कार करा दिया। एहतियातन इलाके में पुलिस की तैनाती भी कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने गोली मारने वाले आरोपित सगे भाई कालू सोनकर और बाबा सोनकर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जबकि ठेकेदार पिता विक्रम सोनकर व भाई जितेंद्र की तलाश में लगातार दबिश जारी है।

राहुल की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई है। इस घटना में शमिल दो आरोपियों को जेल भेजा जा चुका है। अन्य आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्द ही उन्हें भी पकड़ लिया जाएगा।

-प्रदीप कुमार राय, एसओ खुल्दाबाद