RANCHI: दिवाली की खरीदारी जोर-शोर से चल रही है। ज्वेलरी, बाइक, कार, इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम के शोरूम में तो ग्राहकों की भीड़ उमड़ ही रही है, कपडे़ की खरीदारी में भी पब्लिक पीछे नहीं है। ओनर्स भी कस्टमर्स को लुभाने के लिए कई आकर्षक ऑफर दे रहे हैं। कहीं डिस्काउंट, कहीं गिफ्ट तो कहीं मोबाइल फोन के आकर्षक ऑफर दिए जा रहे हैं। सिर्फ फेस्टिवल ही नहीं, आने वाले लगन सीजन को देखते हुए भी कपड़ों के शोरूम में ऑफर दिए जा रहे हैं।

25 हजार की खरीदारी पर पाएं मोबाइल

अपर बाजार स्थित श्री साई दरबार में फेस्टिवल और लगन के मौके पर ग्राहकों को बंपर ऑफर दिए जा रहे हैं। यहां 25 हजार रुपए की खरीद पर रेडमी 7ए मोबाइल फोन फ्री दिया जा रहा है। प्रतिष्ठान के ओनर राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि यहां हर वर्ग के ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए सभी प्रकार की साडियों का कलेक्शन अवेलेबल है। इनमें प्योर सिल्क, बनारसी, कलकत्ता वर्क, जयपुर फैंसी, जारजेट, शिफॉन आदि साडि़यां मंगवाई गई हैं। इसके अलावा सलवार सूट, सुटिंग्स, शर्टिग भी होलसेल दाम में उपलब्ध है।

10 हजार की खरीदारी पर ट्रॉली बैग फ्री

फिरायालाल में पूजा ऑफर चल रहा है। अलग-अलग ब्रांड में आकर्षक डिस्काउंट एवं गिफ्ट हैंपर दिए जा रहे हैं। प्रतिष्ठान के मैनेजर राजीव कुमार ने बताया कि सभी ब्रांड में खास ऑफर है। जैसे-लेविस ब्रांड के कपड़ों की खरीदारी में बैग, ब्लूटूथ हेडफोन, पेपे ब्रांड के कपड़ों की खरीदारी में भी बैग, ब्लूटूथ क्लिप स्पीकर व ब्लूटुथ माइक स्पीकर फ्री दिया जा रहा है। इसके अलावा रैंगलर ब्रांड की चार हजार की खरीदारी पर जिम बैग और 13 हजार की खरीदारी पर ट्रॉली बैग दिया जा रहा है। मुफ्ती के कलेक्शन में भी दस हजार की खरीदारी पर ट्रॉली बैग दिया जा रहा है। कपड़े की खरीदारी करने वालों की लगातार भीड़ उमड़ रही है।

बीणा वस्त्रालय में अट्रैक्टिव गिफ्ट्स

बीणा वस्त्रालय में भी पूजा को देखते हुए सभी कलेक्शन उपलब्ध कराए गए हैं। शेरवानी, सूट्स, ब्लेजर, जैकेट आदि सभी कपड़ों के रेंज मौजूद हैं। ग्राहकों की पसंद को देखते हुए नई डिजाइन के कपड़े भी प्रतिष्ठान में उपलब्ध हैं। यहां 2000 से ज्यादा की खरीदारी पर अट्रैक्टिव गिफ्ट्स दिए जा रहे हैं।