RANCHI: त्योहार करीब हैं और बाजार सज चुके हैं। दिवाली का त्योहार खुशियों का त्योहार है। रांची का पुराना बर्तन बाजार दिवाली और धनतेरस के मौके पर खास रूप से सजाया जाता है। इस बार भी बर्तनों का यह बाजार सज चुका है। चर्च रोड के बर्तन मार्केट में किचन के सारे सामान उपलब्ध हैं। दीपावली और धनतेरस के विशेष मौके पर हर कोई अपने घर और किचन के लिए कुछ न कुछ खरीदारी जरूर करता है। लोगों की इन्हीं आवश्यकताओं को देखते हुए बर्तन बाजार में सभी प्रोडक्ट्स अवेलेबल कराए गए हैं। किचन के स्टाइलिश सिरेमिक बर्तन और सजावट के भी सामान उपलब्ध हैं। कुछ स्टोर पर ग्राहकों को पित्तल और कांसे के प्रोडक्ट्स पर 20 से 30 परसेंट की छूट भी दी जा रही है।

अमृता मेटल में 30 परसेंट तक डिस्काउंट

चर्च रोड स्थित अमृता मेटल में प्रेस्टिज, हॉकिंग्स, युकूक के प्रोडक्ट्स पर 15 से 30 परसेंट तक डिस्काउंट दिया जा रहा है। शॉप की ओनर रजनी गुप्ता ने बताया कि त्योहार को देखते हुए दुकान की स्पेशल सजावट की जा रही है। नए आइटम में एंटिक मूर्तियां, अखंड दीप, अचिंगा थाली मंगाई गई हैं। ग्राहकों की डिमांड को देखते हुए सभी आइटम के स्टॉक उपलब्ध हैं।

यूटेनसिल में होलसेल रेट लागू

यूटेनसिल शॉप में किचन की सारी सामग्री उपलब्ध है। ओनर प्रेम कुमार ने बताया कि यहां किसी तरह का कोई ऑफर तो नहीं दिया जा रहा है, लेकिन होलसेल रेट में प्रोडक्ट परचेजिंग का मौका है। प्राइस के साथ क्वालिटी का पूरा ख्याल रखा गया है।

बर्तनालय में सिल्वर व गोल्ड के ट्रे

चर्च रोड स्थित बर्तनालय में सिल्वर व गोल्ड पॉलिश के न्यू आइटम मंगाए गए हैं। इसमें ग्राहकों की पसंद का पूरा ख्याल रखा गया है। मल्टीपरपस इंडक्शन, मिक्सर ग्राइंडर, डिनर सेट, प्रेशर कूकर समेत जरूरत के अन्य सभी प्रोडक्ट उपलब्ध हैं।