सुनील किडनैपिंग केस में अरेस्ट किए गए आरोपी ने किया खुलासा

कहा पीटकर किया अधमरा फिर पुल से यमुना में फेंक दिया

ALLAHABAD: अल्लापुर के लेबर चौराहे से अपहृत सुनील कुमार गुप्ता की हत्या अपहरण के कुछ देर बाद ही कर दी गई थी। आरोपियों ने घटनास्थल पर ही उसकी जमकर पिटाई की थी। इससे वह अधमरा हो गया था। बाद में आरोपियों ने सुनसान स्थान पर सुनील के कपड़े उतारकर उसे यमुना ब्रिज से नीचे फेंक दिया। हालांकि ब्रिज से नीचे फेंकते समय सुनील मर चुका था या जिंदा था, इसे लेकर अभी संशय बना हुआ है। पुलिस शव की तलाश में जुटी है, लेकिन अभी सफलता नहीं मिल सकी है। उधर, अपहरण के बाद हत्या की बात सामने आने के बाद सुनील के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

चल रही थी वर्चस्व की जंग

अल्लापुर के बिजली मिस्त्री सुनील गुप्ता और मोहल्ले के ही सत्यम के बीच बीते बीस अक्टूबर की रात झगड़ा हुआ। भड़के सत्यम ने दो साथियों सचिन और लल्लू यादव को बुलाया। आशीष यादव पहले से मौजूद था। क्राइम ब्रांच की पूछताछ में आशीष ने बताया कि झगड़े के दौरान अचानक सुनील ने कमर से तमंचा निकाल लिया। यह देखकर सत्यम और अन्य साथियों ने उसे पकड़ लिया और फिर सबने मिलकर उसकी ईट-पत्थरों से पिटाई की।

परेड ले जाकर उतारे कपड़े

पिटाई से सुनील अधमरा हो गया। उन्हें लगा कि उसकी मौत हो गई है, इसलिए वे उसे अपनी बाइक पर बीच में रखकर बाघंबरी रोड के रास्ते परेड ले गए। बाइक सत्यम चला रहा था और पीछे सचिन सुनील को बीच में रखकर बैठा था। परेड में सुनसान स्थान देखकर इन लोगों ने सुनील को नीचे रखा और उसके कपड़े उतार दिए। फिर उसे ले जाकर यमुना ब्रिज से नीचे फेंक दिया।

दिनभर होती रही डेडबॉडी की तलाश

आशीष से पूछताछ के बाद पुलिस ने आशीष की निशानदेही पर सुनील की जींस बरामद कर ली है। मंगलवार को पूरे दिन पुलिस गोताखोरों के साथ सुनील की तलाश में जुटी रही, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। हां, इस बीच दूसरी दो तीन लाशें पुलिस को मिल गई। इंस्पेक्टर वीके सिंह ने बताया कि जो बॉडी मिली है, वह सुनील की नहीं है। बाडी पुरी तरह से सड़ी हुई है और पहचान मुश्किल है। आशीष ने हत्या की बात स्वीकार कर ली है, अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

अभी बची है जान की उम्मीद

पुलिस की पूछताछ के बाद हत्या की बात सामने आने से सुनील के परिवार में रोना पीटना शुरू हो गया है। हालांकि परिवार वालों को उम्मीद है कि सुनील वापस आ सकता है। इस उम्मीद का कारण ये है कि आशीष के बयान से यह जाहिर हुआ है कि उन्होंने अधमरी हालत में ही सुनील को मरा समझकर पुल से फेंक दिया। अब फेंकने के बाद सुनील के साथ क्या हुआ, इसे लेकर कोई तब तक कुछ नहीं कह सकता जब तक की उसकी बॉडी नहीं मिल जाती।