- रांची के अलबर्ट एक्का चौक के पास मॉल के बाहर सो रही गरीब बच्ची को दुष्कर्म की नीयत से साजन अंसारी ने डाला था बोरे में

- स्थानीय लोगों ने जमकर धुनाई करने के बाद पुलिस को सौंपा, भेजा गया जेल

रांची : रांची के अलबर्ट एक्का चौक के पास एक पांच साल की बच्ची को वहशी युवक दुष्कर्म के इरादे से बोरा में बंदकर ले जा रहा था। स्थानीय लोगों को भनक लगी तो उन्होंने बच्ची को छुड़ाया और बदमाश की जमकर धुनाई करने के बाद उसे पुलिस को सौंप दिया। पकड़ा गया बदमाश ¨हदपीढ़ी मोती मस्जिद मोहल्ला निवासी साजन अंसारी है। पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है। पूछताछ में आरोपित ने स्वीकार किया कि मॉल के बाहर सो रही बच्ची को वह दुष्कर्म करने की नीयत से बोरे में बंद कर चडरी तालाब के पास ले जा रहा था।

शनिवार देर रात की घटना

बताया जाता है कि शनिवार की रात के करीब एक बजे एक सफेद रंग के बोरे में डालकर बदमाश बच्ची को ले जा रहा था। अलबर्ट एक्का चौक पर मौजूद रिक्शा चालकों और अन्य लोगों को शक हुआ तो उन्होंने बदमाश को रोका। इस बीच कोतवाली थाने की गश्ती दल को भी सूचना दी गई। लोगों ने बोरा खुलवाया, तो उसमें सोती हुई बच्ची मिली। इसके बाद लोगों ने आरोपित की जमकर धुनाई की और उसे कोतवाली थाने की पुलिस को सौंप दिया। मामले में कोतवाली थाना के गश्ती दल में तैनात दारोगा विनोद शर्मा ने आरोपित के खिलाफ एएचटीयू थाने में अपहरण और ट्रैफिकिंग के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

बदमाश बोला, मर जाती तो फेंक देता

बदमाश पर इस कदर हैवानियत सवार थी कि उसने अलबर्ट एक्का चौक के समीप एक बड़े मॉल के शेड में अपनी नानी के साथ सो रही बच्ची को उठा लिया। इसके बाद बच्ची को उसने एक प्लास्टिक के बोरे में डाला और अपनी पीठ पर लादकर ले जाने लगा। पुलिस ने आरोपित से पूछा कि बच्ची मर जाती तो क्या करता। इसपर उसने कहा कि बच्ची से दुष्कर्म करना उसका उद्देश्य था। बच्ची मर जाती तो, उसे फेंककर निकल जाता।

घिरा देख रोने लगी बच्ची

बच्ची को बदमाश के बोरे से मुक्त कराए जाने के बाद खुद को लोगों से घिरा पाई। इसके बाद वह रोने लगी। पुलिस ने उसे रेस्क्यू करते हुए महिला थाने में रखवाया। दूसरे दिन सीडब्ल्यूसी के समक्ष प्रस्तुत किया गया। बच्ची कचरा चुनने वाले एक युवक की बेटी है। उसे परिजनों के हवाले कर दिया गया है।