-सेल्समैन की बियावान कोठी के पास झाडि़यों में खड़ी मिली बाइक

-एयरफोर्स कर्मी न तो पहुंचा ऑफिस और न ही मिला रूम पर

BAREILLY : मंडे को एक साथ दो लोगों के अपहरण से हड़कंप मच गया है। बारादरी एरिया में पॉलीथिन सेल्समैन संडे शाम से लापता हो गया है। उसकी बाइक बियावान कोठी के पास झाडि़यों में खड़ी मिली है। परिजनों ने अपहरण की आशंका जताई है। वहीं इज्जतनगर में एयरफोर्सकर्मी 4 दिन से लापता है। वह न तो एयरफोर्स स्टेशन पहुंचा और न ही अपने रूम पर मिला है। परिजनों ने अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस दोनों की तलाश में जुट गई है।


संडे शाम को निकला था घर से

26 वर्षीय सन्नी राठौर, जगतपुर पनवडि़या का रहने वाला है। वह पॉलीथिन का सेल्समैन है। उसके पिता लालाराम राठौर हैं। परिजनों के मुताबिक सन्नी संडे शाम को 5 बजे बाइक से घर से निकला था। उसने कहा था कि वह सेटेलाइट पर पॉलीथिन बांटने जा रहा है। वह रात 9 बजे तक वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने उसे फोन किया तो मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। काफी तलाशने के बाद भी जब सन्नी नहीं मिला तो परिजनों ने बारादरी थाना में गुमशुदगी दर्ज कराई।

चाबी लगी बाइक खड़ी थी

मंडे सुबह करीब 5 बजे चीता मोबाइल को बियावान कोठी के पास एक टीवीएस बाइक खड़ी मिली। बाइक स्टैंड पर खड़ी थी और उसमें चाबी लगी हुई थी। पुलिस ने बाइक के नंबर से एड्रेस निकाला और परिजनों को सूचना दी। जिसके बाद परिजन बियावान कोठी पहुंचे और बाइक की पहचान की। वहीं तलाशने पर सन्नी की चप्पलें भी मिलीं। पुलिस ने नवाब शाह की कोठी में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली लेकिन कोई सुराग नहीं मिल सका। जिसके चलते परिजनों ने अपहरण की आशंका जताई है।

20 जून को हुआ था हमला

परिजनों का आरोप है कि 20 जून को भी सन्नी राठौर पर आकाशपुरम गेट के सामने हमला हुआ था। बाइक सवार दो युवकों ने उसका बैग छीनने की कोशिश की थी और विरोध करने पर गले में पड़े गमछे से गला घोंटने की कोशिश की थी। इसकी शिकायत जगतपुर चौकी पुलिस से की थी लेकिन लिखित तहरीर नहीं दी गई थी.
तीनों नंबर जा रहे बंद

सन्नी के परिजनों ने पुलिस को उसके तीन मोबाइल नंबर दिए हैं। जिसमें से एक नंबर 16 जून से बंद है। दूसरा नंबर 23 जून से बंद है लेकिन जो नंबर चल रहा था वह संडे शाम 5 बजे से बंद है। इसी समय परिजन उसके घर से निकलने की बात कह रहे हैं। जिससे पुलिस को शक है कि हो सकता है कि उसने ही मोबाइल पहले से बंद कर लिया हो।

आईपीएल सट्टे का कर्जदार

पुलिस की जांच में आया है कि सन्नी राठौर ने आईपीएल में काफी सट्टा लगाया था। उसपर काफी कर्ज हो गया था। हो सकता है कि उससे कर्जा वापस मांगा जा रहा है, जिसके चलते वह गायब हो गया हो। फिलहाल पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

22 जून से गायब एयरफोर्स कर्मी

पिथौरागढ़, उत्तराखंड निवासी एचसीपीएल अनिल सिंह खत्री, एयरफोर्स स्टेशन बरेली में तैनात है। वह 22 जून से लापता है। 22 जून को अनिल की मां के पास एयरफोर्स स्टेशन से पिथौरागढ़ में फोन गया कि अनिल सिंह 22 जून से एयरफोर्स में ड्यूटी पर नहीं पहुंच रहा है। वहां से पूछा गया कि क्या वह घर आया है लेकिन वह घर नहीं आया था। जिसके बाद परिजन एयरफोर्स स्टेशन पहुंचे तो यहां अधिकारियों ने बताया कि अनिल सिंह जुलाई 2017 से आउटसोर्सिग पर बाहर रहता है। उसके बाद अन्य जवानों के साथ उसके कुर्माचल नगर स्थित रूम पर गए तो वह यहां भी नहीं मिला। उसके कमरे पर ताला पड़ा था। कमरा धक्का देकर तोड़ा गया तो अंदर कोई नहीं मिला। मकान मालिक ने बताया कि अनिल यहां 22 जून को ही देखा गया था। उसका एक स्मार्टफोन अधिकारियों के पास जमा है। छोटा फोन बंद जा रहा है। उसका रिश्तेदारी में भी कोई सुराग नहीं लग सका है। इज्जतनगर पुलिस ने अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।