- जानकीपुरम गार्डेन में घर के बाहर से किशोरी को किया किडनैप

- पांच घंटे बाद घर के बाहर किशोरी को फेंककर फरार हुए बदमाश

- पुलिस ने बाप-बेटा समेत तीन को किया गिरफ्तार

द्यह्वष्द्मठ्ठश्र2@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

रुष्टयहृह्रङ्ख : जानकीपुरम गार्डेन में शुक्रवार रात कार सवार बदमाशों ने एक किशोरी को अगवा कर लिया। इस बीच परिजन उसे तलाशते रहे। करीब पांच घंटे बाद शनिवार भोर में बदमाश उसे घर के बाहर बदहवाश अवस्था में फेंक कर भाग गये। किशोरी को घर के बाहर बेहोशी की हालत में देखकर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने किशोरी को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसने मुंह दबाकर घर के बाहर से अगवा करने की बात बताई।

पांच घंटे तक कार में घूमाते रहे

जानकीपुरम निवासी एक परिवार शादी समारोह में तंदूर लगाने का काम करता है। परिवार शुक्रवार रात एक शादी समारोह में काम करने गया था। उसकी 15 साल की बेटी रात करीब दस बजे घर के बाहर निकली। इस दौरान कार सवार बदमाशों ने उसे अगवा कर लिया। इसकी भनक परिजनों को तब लगी जब परिवार के कुछ लोग घर पहुंचे। परिजन किशोरी को पांच घंटे तक तलाशते रहे। इस बीच कार सवार किशोरी को घर के बाहर बेहोशी की हालत में फेंक कर फरार हो गये। किशोरी की बहन ने उसे बाहर पड़ा देखा तो परिजनों को सूचना दी। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने किशोरी को अस्पताल में भर्ती कराया।

तीन आरोपी को किया गिरफ्तार

अस्पताल में होश में आने के बाद किशोरी ने अपने साथ रेप होने की बात कही। इस पर पुलिस ने रेप की पुष्टि के लिए मेडिकल चेकअप कराया, जिसमें रेप की पुष्टि नहीं हुई। पुलिस ने किशोरी से पूछताछ के आधार पर मूलरूप से सीतापुर निवासी जिवराइल के पिता क्यूम और रामनगर बाराबंकी निवासी सुफियान को गिरफ्तार किया है। पुलिस रेप की घटना से इंकार कर रही है। उसका कहना है कि किशोरी का पड़ोस के एक युवक से प्रेम प्रसंग था। यही वजह है कि घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने बताया किआरोपी जिबराइल और उसके पिता क्यूम की जानकीपुरम में मीट की दुकान है जबकि सूफियान टिम्बर में मजदूरी करता है।