देर रात सीओ समेत कई थाने की फोर्स मौके पर पहुंची, व्यवसायी को किया बरामद

ALLAHABAD: मधवापुर सब्जी मंडी में कुछ बदमाशों ने तमंचे के बल पर एक सर्राफा व्यावसायी के बेटे नितिन सोनी का अपहरण कर लिया। कंट्रोल रुम के जरिए पुलिस को सूचना मिलने पर सीओ बैरहना कई थाने की फोर्स और डायल 100 की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घटना की छानबीन कुछ घंटे बाद व्यावसायी को क्षेत्र स्थित रेलवे लाइन के पास से बरामद कर लिया। बदमाशों ने तमंचे के बट से मारकर नितिन का सर फोड़ दिया और उसके पास से सोने की जंजीर व नगदी लूट ली। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

बेटा भी बैठता है ज्वैलरी शॉप पर

कीडगंज थाना क्षेत्र मधवापुर मोहल्ले में रहने वाले नंद लाल सोनी का बेटा नितिन सोनी है। नितिन चौक स्थित पिता की सर्राफा दुकान काम देखता है। इसके अलावा मोहल्ले में ही सोनी लाज खोल रखा है। बताया गया है कि गुरुवार को नितिन खाना खाने के बाद मोहल्ले में ही टहलने निकला था। इस दौरान दो बाइक पर सवार बदमाशों ने नितिन को तमंचे बल पर अपहरण कर लिया। वे उसे क्षेत्र स्थित रेलवे लाइन ले गए। नितिन के अपहरण की जानकारी जैसे ही उसके परिवार को हुई। परिवार समेत आस-पास के लोग उसकी खोजबीन में जुट गए। कंट्रोल रूम पर अपहरण की सूचना मिलते ही कीडगंह पुलिस हरकत में आ गई। सीओ विनीत जायसवाल कई थाने की फोर्स के साथ मधवापुर सब्जी मंडी पहुंच गए। पुलिस ने बहन के जरिए नितिन के फोन पर सम्पर्क किया तो उसने अपहरण होने की बात बताई। इस दौरान पुलिस नितिन के फोन को ट्रेस करती हुई रेलवे लाइन के पास पहुंच गई। पुलिस को आता देख बदमाश वहां से भाग गए।

पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल

पुलिस ने नितिन को जख्मी हालत में पड़ा देख हास्पिटल पहुंचाया। नितिन ने पुलिस को बताया कि बदमाश उसे अपहरण कर रेलवे लाइन के पास ले गए थे। तमंचे सर फोड़ने के बाद उसकी सोने की जंजीर, अंगूठी, पर्स में रखे रुपए लूट लिए।

तहरीर के आधार पर मोहल्ले के ही रहने वाले अरविंद कुमार, कल्लू सोनकर, आंनद सोनकर व शेरू के खिलाफ अपहरण, लूट समेत कई मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। बदमाशो की तलाश की जा रही है।

विनीत जायसवाल

सीओ