मुंबई (मिड-डे)। 1991 में आई हिट मूवी सड़क में साथ करने वाली संजय दत्त और महेश भट्ट की जोड़ी के लिए इसका सीक्वल सड़क 2 शूट करना एक इमोशनल सफर साबित हुआ है। संजू बाबा को पता था कि इसकी कहानी को आगे ले जाने में इसके मटीरियल का अहम रोल होगा और इसका क्रेडिट वह मूवी के राइटर्स की टीम को देते हैं।

मूवी में संजय और आलिया का रोल

उनका कहना है, 'रवि (उनका किरदार) हमेशा से थोड़ा मनमौजी था, लेकिन अपना इमोशनल नेचर बनाए रखते हुए वह मैच्योर हो गया है। यह मूवी एक यंग लड़की (आलिया भट्ट) के साथ रवि का सफर दिखाएगी, जो उसके जिंदा रहने की वजह बन जाती है।' मूवी में वे दोनों मिलकर एक फर्जी बाबा को एक्सपोज करते दिखेंगे।

See Also

'प्रस्थानम' के बाप-बेटे की जोड़ी करेगी हॉरर-कॉमेडी, संजय और सत्यजीत अगली फिल्म में भी होंगे साथ

आलिया ने किया बहुत इम्प्रेस

सड़क 2 में पूजा भट्ट और आदित्य रॉय कपूर जैसे एक्टर्स भी हैं पर संजू को आलिया ने सबसे ज्यादा इम्प्रेस किया। उनका कहना था कि वह आज के दौर की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं। उन्हें उनका कॉन्फिडेंस और ऑनेस्टी बहुत पसंद आई। सड़क 2 उनके लिए इस वजह से भी खास है क्योंकि महेश भट्ट 20 साल बाद डायरेक्शन में वापसी कर रहे हैं। इसको लेकर संजू बोले, 'भट्ट साहब की जगह कैमरे के पीछे है। उन्हें कभी रिटायर नहीं होना चाहिए। उन्हें साल में दो मूवीज डायरेक्ट करनी चाहिए क्योंकि इसी में उनकी खुशी छिपी है।'

hitlist@mid-day.com

Happy Birthday Mahesh Bhatt: विश करने पर बेटी आलिया को दे डाली ये नसीहत

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk