कानपुर। हॉलीवुड सिंगर और सांग राइटर जो जोनास के अनुसार लास वेगास में एक्ट्रेस सोफी टर्नर से शादी करने की खबर उनके माता-पिता को इंटरनेट से पता चली थी। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के हसबेंड निक जोनास के बड़े भाई जो जोनास ने बिलबोर्ड अवार्ड्स में तीनों भाइयों के साथ परफार्मेंस के बाद 1 मई को लास वेगास में एक परप्राइजिंग इवेंट में टर्नर से शादी कर ली थी। "द ग्राहम नॉर्टन शो" में एक कार्यक्रम के दौरान, जो ने खुलासा किया कि उनके माता-पिता को उनसे समाचार सुनने के बजाय इंटरनेट से पता चला कि वे और सोफी शादी के बंधन में बंध गए थे।

शादी की खबर पेरेंटस को मिली सोशल मीडिया से,ऐसे हैं जो जोनास जिनका प्रियंका चोपड़ा से है रिश्ता

एक फोटो से सामने आई दोबारा शादी की तारीख
दरसल मई में बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड्स में अपनी शानदार उपस्थिति के बाद, सोफी और जो ने दुनिया को आश्चर्यचकित कर दिया, और इवेंट को अटेंड करने के बाद दोनों चर्च में पहुंचे और शादी रचा ली। मजेदार बात ये है कि इससे पहले जो ब्रदर्स ने बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड्स 2019 में परफॉर्म भी किया।अब जो और सोफी टर्नर एक ग्रैंड फंक्शन में फिर से शादी कर रहे हैं जिसमें सभी फेमिली मेंबर्स और फ्रेंडस शामिल होंगे। खास बात ये है कि 30 जून को होने वाली इस शादी की डेट का भी खुलासा इंटरनेट पर आई एक तस्वीर पर आये कमेंट से ही हुआ था। दरसल सोफी टर्नर ने जो के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की है। फोटो के बैकग्राउंड में एफिल टावर नजर आ रहा था। इस फोटो पर कई सेलेब्स ने कमेंट किया, जिसमें अमेरिकन टॉक शो डॉ फिल के होस्ट फिल मैक्ग्रा भी थे और उनका तमेंट था 'केवल एक हफ्ता रह गया है! शादी में मिलते हैं!' फिल के कमेंट के बाद ही ये अंदाज हो गया था कि दोनों 30 जून को दोबारा शादी कर सकते हैं।

पेरेंटस को ना बताने पर दी सफाई
जो के पेरेंटस डेनिस मिलर जोनास और पॉल केविन जोनास सीन को अपने बेटे की शादी के बारे में तब पता चला जब वे नॉर्थ कैरोलिना में अपने रेस्तरां, नेल्लीज साउदर्न के रसोईघर में काम करने में व्यस्त थे। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस बारे में अपना पक्ष रखते हुए जो जोनास ने बताया कि उनके पैरेंट्स को सोफी से लास वेगस में हुई उनकी शादी का पता तब चला था जब इसके वीडियो इंटरनेट पर आ गए थे। उन्होंने कहा, "मुझे लगा था वो शादी का ज़रूरी कानूनी हिस्सा था और यह इतना बड़ा दिन नहीं है, इसलिए शहर में जो लोग थे उन्हें ही बुला लिया था।"



भाइयों से है गहरी बांडिंग

जोनास ब्रदर्स की टीम तीन भाइयों निक, जो और केविन जोनास से बनी है। जो का अपनी फैमिली से गहरा रिश्ता है। अपने दोनों भाइयों से उनकी एक स्पेशल बांडिंग है। जो अपने भाइयों से बेहद प्यार करते हैं, ये बात बेहद स्पष्ट है। जोनास ब्रदर्स एक टीम की तरह साथ में तो परफार्म करते ही हैं, साथ में काफी वक्त भी बिताते हैं। जो के इंस्टाग्राम पेज पर सोफी से ज्यादा तस्वीरें अपने भाइयों के साथ हैं। हाल ही में एक वीडियो शेयर करके उन्होंने माना भी है कि उनके लिए भाइयों के साथ रिश्ता बेहद मायने रखता है।

Posted By: Molly Seth

Hollywood News inextlive from Hollywood News Desk