यहां से हुआ नजदीकियों का खुलासा
नेहा कक्कड़ और फिल्म यारियां के लीड एक्टर हिमांश कोहली की दोस्ती को लोग कुछ और ही समझ रहे हैं। दोनों एक दूसरे के साथ खूब मस्ती करते हैं। दोनों को एक दूसरे के साथ घूमना फिरना और वक्त बिताना काफी पसंद है। दोनों के इंस्टाग्राम अकाउंट देख कर आप भी यही सोचेगें। दोनों को एक दूसरे के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट करना पसंद है। दोनों साथ में पार्टीज भी अटेंड करते हैं। दोनों ही फन लविंग हैं और इसलिए एक दूसरे के साथ वक्त बिताना उन्हें पसंद है। बता दें दोनों की मुलाकात एक म्यूजिक वीडियो शूट के दौरान हुई और दोस्ती गहरी होती गई।
नेहा कक्कड़ की इस बॉलीवुड स्टार से बढी़ नजदीकियां,आंखें मार कर दे रहीं प्रिया प्रकाश को टक्कर
'टेडी डे' पर हिमांश बन गए नेहा का टेडी
नेहा के साथ अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते हैं हिमांश। इस साल टेडी डे पर तो नेहा ने हिमांश को इंस्टाग्राम पर अपना टेडी अनाउंस कर डाला। दरअसल नेहा ककक्ड़ ने एक बडे़ से टेडी के साथ अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। अपनी इस पोस्ट पर नेहा ने हिमांश को टैग करते हुए लिखा हिमांश उनके टेडी हैं। दोनों एक दूसरे की कंपनी इतना एंजॉय करने लगे हैं कि लोगों को उनका रिश्ता दोस्ती से कुछ बढ़ कर लगने लगा है।  
नेहा कक्कड़ की इस बॉलीवुड स्टार से बढी़ नजदीकियां,आंखें मार कर दे रहीं प्रिया प्रकाश को टक्कर
आंखे मार कर बटोरी चर्चा
इन दिनों सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ का प्रिया प्रकाश वारियर की तरह आंख मारने वाला वीडियो काफी वायरल हो रहा है। प्रिया के आंख मारने के स्टाइल से सिर्फ आम लोग ही नहीं सेलेब्रिटीज भी प्रभावित हुए हैं। वैसे लोग नेहा के इस कॉपी कैट स्टाइल को प्रिया प्रकाश वारियर से कंपेयर करके देख रहे हैं। आप भी देखिए और अंदाजा लगाएं कौन है बेहतर...

 

 

See Also

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk