कानपुर। इस शुक्रवार सैफ अली खान और राधिका आप्टे स्टारर फिल्म 'बाजार' को रिलीज हुए अभी सिर्फ दो ही दिन हुए हैं। फिल्म ने रिलीज होते ही काफी धीमी रफ्तार से कमाई करना शुरु किया। फिल्म में चित्रांगदा सिंह भी सैफ के साथ रोमांस करते दिखीं पर इसका भी फैंस पर कुछ असर नहीं पडा़। फिल्म ने रिलीज के दिन सिर्फ 3.07 करोड़ रुपये की कमाई से शुरुआत की थी। वहीं दूसरे दिन की बात की जाए तो इसने कुछ खास कमाई नहीं की। फिर भी सैफ की इस फिल्म को उनकी हाल ही में रिलीज हुई कुछ फिल्मों में सबसे अच्छी कहा जा रहा है।
box office collection: सैफ का 'बाजार' पडा़ मंदा,कमाई पर 'बधाई हो' और 'अंधाधुन' का कब्जा
बधाई हो पहुंची 70 करोड़ के पार
पिछले हफ्ते रिलीज हुई आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म 'बधाई हो' से 100 करोडी़ होने की उम्मीद लगाई जा रही है। ट्रेड ऐनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने इस शुक्रवार को 3.40 करोड़ रुपये, शनिवार को 6.50 करोड़ रुपये के साथ अब तक टोटल 76 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर डाला है। कहा जा रहा है कि इस हफ्ते फिल्म आराम से 80 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस आंकडा़ पार कर लेगी। फिल्म का यूनीक कंटेंट और स्टार्स की बेहतरीन एक्टिंग इसे दूसरी फिल्मों से कुछ खास और अलग बनाते हैं।
box office collection: सैफ का 'बाजार' पडा़ मंदा,कमाई पर 'बधाई हो' और 'अंधाधुन' का कब्जा
अंधाधुन ने बॉक्स ऑफिस पर मारा 50सा
श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी आयुष्मान खुराना स्टारर संस्पेंस थ्रीलर फिल्म 'अंधाधुन' ने बॉक्स ऑफिस पर बडे़ आराम से कमाई की हाफ सेंचुरी पूरी कर ली है। फिल्म ने 50 करोड़ रुपये का आंकडा़ तो बहुत पहले ही पार कर लिया था। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने पहले ही दिन 2 करोड़ 70 लाख रुपये की कमाई कर डाली थी। वहीं फर्स्ट वीकेंड में फिल्म ने कुल कलेक्शन 15 करोड़ रुपये का किया था। फिल्म ने रिलीज के पहले शनिवार को करीब 5 करोड़ 10 लाख रुपये और रविवार को 7 करोड़ 20 लाख रुपये के साथ 15 करोड़ रुपये का कुल बॉक्स ऑफिस आंकडा़ छुआ था। फिल्म के दूसरे शुक्रवार की कमाई की बात करें तो कहा जा रहा है कि इसने 3 करोड़ रुपये, शनिवार को 5 करोड़ 50 लाख रुपये और रविवार को 5 करोड़ 75 लाख रुपये का कारोबार किया। फिल्म के कुल बिजनेस की बात करें तो इसने बॉक्स ऑफिस पर अब तक अपने यूनीक कंटेंट से 50 करोड़ से ज्यादा की रकम बटोर ली है।
box office collection: सैफ का 'बाजार' पडा़ मंदा,कमाई पर 'बधाई हो' और 'अंधाधुन' का कब्जा

आयुष्मान की 'बधाई हो' ने फर्स्ट वीकेंड में ही कर डाली इतनी कमाई, इन बडी़ वजहों से हो गई हिट


आयुष्मान खुराना ने रील ही नहीं रियल लाइफ में भी यहां डोनेट किए हैं स्पर्म, ये 10 बातें शर्तिया नहीं जानते होंगे आप

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk