feature@inext.co.in

KANPUR: पिछले दिनों बॉलीवुड के इस खूबसूरत कपल को लेकर खबरें थीं कि दोनों जल्द ही सगाई कर सकते हैं और इस साल के एंड तक शादी भी। अब ये कब होगा या होगा भी या नहीं, इसे लेकर तो कुछ नहीं कहा जा सकता है लेकिन वैलेंटाइंस डे पर दोनों क्या कर रहे हैं ये जरूर सामने आया है। स्पेशल पर्सन के साथ रीसेंटली आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के दौरान इंटरैक्ट कर रही थीं। तभी उनसे उनके वैलेंटाइंस डे के प्लांस के बारे में पूछ लिया गया।

लवबर्ड्स आलिया-रणबीर यहां मनाएंगे वेलेंटाइन डे,इस तरह करेंगे सेलिब्रेट

See Also

इसका जवाब देते हुए आलिया ने

कहा कि इस दिन को वह एक स्पेशल इंसान के साथ सेलिब्रेट करेंगी। वैसे तो उन्होंने रणबीर कपूर का नाम नहीं लिया लेकिन देखा जाए तो इस वक्त उनकी लाइफ में रणबीर ही स्पेशल पर्सन हैं। हालांकि, आलिया ने इस सिचुएशन को बड़े ही अच्छे तरीके से डील किया। आलिया ने कहा कि वह वैलेंटाइंस डे पर अयान मुखर्जी के साथ रहेंगी। उन्होंने हंसते हुए कहा कि वह अयान के साथ उस दिन फिल्म ब्रहमास्त्र की शूटिंग कर रही हैं तो उनका वैलेंटाइन तो सेट पर ही मन जाएगा।

लवबर्ड्स आलिया-रणबीर यहां मनाएंगे वेलेंटाइन डे,इस तरह करेंगे सेलिब्रेट

क्या दीपवीर हैं नाराज?

पिछले साल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर नहीं पहुंचे थे। रणबीर दीपिका के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं और अब आलिया के साथ हैं। ऐसे में कहा जा रहा था कि इस वजह से ही दोनों दीपवीर के रिसेप्शन में नहीं पहुंचे। रीसेंटली जब आलिया से पूछा गया कि क्या रणवीर इस बात को लेकर उनसे नाराज नहीं हुए थे, तब आलिया ने कहा, 'मैंने जानबूझ कर ऐसा नहीं किया था। मुझे इस बात की हमेशा तकलीफ रहेगी कि मैं रणवीर की शादी का हिस्सा नहीं बन पाई। लेकिन उस दिन मैं सुबह सात बजे से देर रात के चार बजे तक ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रही थी क्योंकि वो हमारी शूटिंग का आखिरी दिन था। जब खत्म हुआ तो मैं पवई में थी। मुझे समझ नहीं आया कि मैं क्या करती।

तस्वीरें: ये कौन है जो सेलिब्रिटीज के बेडरूम से लेकर हनीमून तक पर रहता है साथ, जानें सच्चाई

तस्वीरें: रणवीर सिंह स्वैग दिखाने के चक्कर में स्टेज से कूदे पब्लिक पर, लोगों को लगी चोट और मांगनी पड़ी माफी

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk