कानपुर। 'उरी' ने पहले तो 11 जनवरी को रिलीज होने के बाद महज 10 दिनों में ही अपना नाम 100 करोड़ क्लब में दर्ज करा लिया था। वहीं फिल्म की रिलीज का तीसरा हफ्ता चल रहा है और इसकी कमाई थमने का नाम नहीं ले रही है। पिछले शुक्रवार बाॅक्सा आॅफिस पर दो बड़ी फिल्में 'मणिकर्णिका' और 'ठाकरे' रिलीज हुई, ये दोनों भी 'उरी' की सर्जिकल स्ट्राइक को रोकने में नाकामयाब साबित हुईं। नतीजा ये निकला कि 'उरी' ने दोनों फिल्मों के रिलीज डे पर 4.40 करोड़ की कमाई कर डाली थी। वहीं पहले हफ्ते इसने 71.26 करोड़ रुपये, दूसरे हफ्ते 62.77 करोड़ रुपये और तीसरे हफ्ते 23.35 करोड़ रुपये के कारोबार के साथ ही उरी ने कुल 157.38 करोड़ रुपये का बाॅक्स आॅफिस कलेक्शन कर लिाय है। फिलहाल जानते हैं 'मणिकर्णिका' और 'ठाकरे' ने अब तक कितनी कमाई की है।

box office collection: 'उरी' की सर्जिकल स्ट्राइक रोकने में नाकामयाब रहीं 'मणिकर्णिका' और 'ठाकरे',पहुंची 150 करोड़ पार

मणिकर्णिका ने तीन दिन में की इतनी कमाई

See Also

वहीं बात की जाए कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' की तीन दिनों की बाॅक्स आॅफिस की कमाई की तो ये ठाकरे को कड़ी टक्कर देते हुए आगे निकल गई। शुक्रवार को रिलीज के बाद फिल्म ने 8.75 करोड़ रुपये तो शनिवार को 18.10 करोड़ रुपये की कमाई के साथ महज दो दिनों में ही 26.85 करोड़ रुपये का बिजनेस कर डाला थी। वहीं रविवार को फिल्म ने 15.70 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। फिल्म बाॅक्स आॅफिस पर अपने पांव तीन ही दिन में जमाने में सफल रही। वहीं कुल मिला कर फिल्म अब तक 42 करोड़ रुपये का बाॅक्स आॅफिस कलेक्शन कर डाला है।

box office collection: 'उरी' की सर्जिकल स्ट्राइक रोकने में नाकामयाब रहीं 'मणिकर्णिका' और 'ठाकरे',पहुंची 150 करोड़ पार

नवाज की ठाकरे ने अब तक बटोरे सिर्फ इतने करोड़

वहीं नवाज की बायोपिक फिल्म 'ठाकरे' की कमाई 'मणिकर्णिका' के आगे कुछ खास नहीं रही। फिल्म को गणतंत्र दिवस के हाॅलीडे का प्राॅफिट जरूर पहंचा पर फिर भी इसने रिलीज डे पर सिर्फ 6 करोड़ रुपये ही कमाए। वहीं शनिवार को इसने 10 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की और दो ही दिन में कुल 16 करोड़ रुपये इक्कठा कर लिए। हालांकि की अपने साथ रिलीज हुई फिल्म मणिकर्णिका से ये पीछे ही रही। दोनों ही फिल्मों की कमाई इस वजह से कम हो रही है क्योंकि 'उरी' इनके आॅडियंस को अपनी ओर खींच ले रही है। हालांकि इन दोनों पर 'उरी' का असर तो जरूर पड़ा रहा है जो इनकी कमाई में साफ देखा जा सकता है।

box office collection: 'उरी' की सर्जिकल स्ट्राइक रोकने में नाकामयाब रहीं 'मणिकर्णिका' और 'ठाकरे',पहुंची 150 करोड़ पार

Box Office Collection: तीसरे दिन 'मणिकर्णिका' या 'ठाकरे' कौन रही आगे, जानें दोनों की कुल कमाई

'उरी' और 'मणिकर्णिका' के बाद 2019 में रिलीज होंगी ये देश भक्ति फिल्में, देखें लिस्ट

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk