कानपुर। 'कलंक' की रिलीज को बाॅक्स ऑफिस पर पांच दिन पूरे हो रहे हैं। फिल्म की रिलीज तो धमाकेदार रही। वहीं इसकी कमाई रिलीज के बाद हर दिन बढ़ने की बजाय घटती रही। रिलीज होते ही फिल्म ने बाॅक्स ऑफिस पर पहले दिन बेहतरीन कमाई की पर बाद में इसका कलेक्शन हर दिन कम ही होता रहा। ट्रेड ऐनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक पहले दिन यानी की बुद्धवार को फिल्म ने 21.60 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं गुरुवार को इसने 11.45 करोड़ रुपये, शुक्रवार को 11.60 करोड़ रुपये, शनिवार को 9.75 करोड़ रुपये और संडे को 11.63 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है। फिल्म ने पांच दिनों में अब तक कुल 66.03 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। मालूम हो फिल्म को करीब 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। स्क्रीन काउंट इतने ज्यादा होने के बावजूद फिल्म ने सिर्फ इतनी ही कमाई की।

box office collection: 'एवेंजर्स' के आने के पहले ही 'कलंक' की दुकान मंदी,5 दिन में कमाए सिर्फ इतने

एवेंजर्स की रिलीज के बाद कमाई होगी ठप्प

इंडिया में 'एवेंजर्स' सीरीज के लोग कितने दीवाने है इसके बारे में शायद ही कोई बयां कर पाए। 26 अप्रैल को 'एवेंजर्स' की आखिरी किश्त 'एवेंजर्स एंड गेम' रिलीज होने जा रही है। वहीं 'कलंक' ने रिलीज के दिन तो ताबड़तोड़ कमाई की पर उसके बाद इसकी कमाई दिन पर दिन घटती ही चली जा रही है। अनुमान लगाया जा रहा है कि 'एवेंजर्स एंड गेम' की रिलीज के बाद 'कलंक' बाॅक्स ऑफिस पर असरदार नहीं रहेगी। हो सकता है कि 'एवेंजर्स' के आने की वजह से फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर पिट जाए। शायद आसपास कोई रिलीज न होती तो लोग मजबूर हो कर ही सही पर इसे ही देखते।

box office collection: 'एवेंजर्स' के आने के पहले ही 'कलंक' की दुकान मंदी,5 दिन में कमाए सिर्फ इतने

Box Office Collection:'कलंक' की कमाई पड़ी धीमी, अब तक हुआ सिर्फ इतना ही कलेक्शन

Box Office Collection: 'कलंक' बनी 2019 की बिगेस्ट ओपनर, जानें इसकी ये 3 बड़ी वजहें

केसरी और गली ब्वाॅय ने दी करारी मात

'कलंक' ने ओपनिंग डे की कमाई से 'केसरी' का एक बड़ा रिकाॅर्ड तोड़ दिया था। दरअसल 'केसरी' 2019 की सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई थी। बाद में 'कलंक' ने रिलीज होकर इस रिकाॅर्ड को तोड़ा। हालांकि 'कलंक' पहले दिन के बाद से हर दिन फीकी ही पड़ती गई। इसकी कमाई हर दिन कमजोर होती नजर आ रही है। वहीं फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन की बात की जाए तो 'कलंक' को 'केसरी' और 'गली ब्वाॅय' ने मात दे दी है। 'केसरी' ने ओपनिंग वीकेंड पर 3600 स्क्रीन्स पर रिलीज होकर 78.07 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है। वहीं 'गली ब्वाॅय' ने 3350 स्क्रीन्स पर आकर 72.45 करोड़ की कमाई से धमाल मचा दिया था। वहीं 'कलंक' ने 4000 सक्रीन्स पर रिलीज होकर अब तक सिर्फ 66.03 करोड़ रुपये ही बटोरे, जबकि इसे एक्सटेंडेड वीकेंड मिला था।

box office collection: 'एवेंजर्स' के आने के पहले ही 'कलंक' की दुकान मंदी,5 दिन में कमाए सिर्फ इतने

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk