कानपुर। बाॅक्स ऑफिस पर कमाई का घमासान जारी है। एक ओर पति पत्नी और वो ने धमाल मचा रखा है, वहीं दूसरी ओर पानीपत ने। पति पत्नी और वो का फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन पानीपत के मुकाबले काफी स्ट्राॅन्ग दिखा। कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडेय स्टारर इस फिल्म ने शुक्रवार यानी की 6 दिसंबर को रिलीज होते ही 9.10 करोड़ रुपये का धांसू कारोबार किया वहीं पानीपत ने रिलीज डे पर सिर्फ 4.12 करोड़ रुपये ही कमाए।


'पानीपत' व 'पति पत्नी और वो' फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन
जहां अर्जुन और कृति की पानीपत ने पहले दिन 4.12 करोड़ रुपये और दूसरे दिन 5.78 करोड़ रुपये की कमाई कर करीब 9 करोड़ रुपये अपने खाते में जमा किए। वहीं कार्तिक आर्यन की पति पत्नी और वो ने तो सिर्फ पहले ही दिन में ही 9.10 करोड़ रुपये इकट्ठा कर लिए। वहीं शनिवार को इसने 12.33 करोड़ रुपये का कारोबार किया। इसी के साथ संडे को भी फिल्म का कमाल जारी रहा और इसने 14.51 करोड़ रुपये अपने नाम कर लिए। अब तक कुल मिला कर 3 दिनों में ही इस फिल्म ने 35.94 करोड़ रुपये का जोरदार बिजनेस कर डाला।


Pati Patni Aur Woh celebrity review: विजेता है फिल्म

कार्तिक ने तोड़ा अपनी सभी फिल्मों का रिकाॅर्ड
पति पत्नी और वो के साथ कार्तिक आर्यन ने अब तक रिलीज हुई अपनी सभी फिल्मों का रिकाॅर्ड तोड़ दिया है। दरअसल कार्तिक आर्यन की ये नम्बर वन फिल्म बन गई है जिसने अपने ओपनिंग वीकेंड में उन्हीं की पुरानी फिल्मों से अधिक कमाई की है। इससे पहले लुका-छिपी आई थी जिसने बाॅक्स ऑफिस पर 32.13 करोड़ रुपये का फर्स्ट वीकेंड बाॅक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। वहीं सोनू के टीटू की स्वीटी का 26.57 करोड़ रुपये का फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन रहा। वहीं उनकी डेब्यू फिल्म प्यार का पंचनामा ने पहले वीकेंड में 3.25 करोड़ रुपये की कमाई की थी। हालांकि इसका दूसरा पार्ट ज्यादा सक्सेज रहा। फिल्म प्यार का पंचनामा 2 ने 22.75 करोड़ रुपये का फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन किया था।


Panipat celebrity review: तरण आदर्श ने दिए फिल्म को साढ़े तीन स्टार

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk