102 नॉट आउट और ओमर्टा का कलेक्शन
कानपुर। अमिताभ बच्चन की फिल्म 102 नॉट आउट एक फैमिली ड्रामा फिल्म है। फिल्म में पिता और बेटे की केमेस्ट्री दिखाने की कोशिश की गई है। फिल्म 4 मई को रिलीज हुई थी। ट्रे़ड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने पहले ही दिन 3.52 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया था। फिल्म के प्रमोशन के लिए वर्ड ऑफ माउथ ने बहुत काम किया है। वहीं राज कुमार राव की फिल्म ओमर्टा की बात करें तो फिल्म ने शुक्रवार को सिर्फ 54 लाख रुपये की ही कमाई की। दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास जगह नहीं बना पाई जिसमें से ओमर्टा की हालत तो काफी खराब है।

See Also

एवेंजर्स अब भी है फर्स्ट च्वाइस
पिछले हफ्ते रिलीज हुई एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन 31.30 करोड़ रपये रहा जबकि फिल्म ने सिर्फ दो हफ्ते में ही 163.81 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। बता दें की फिल्म ने इस शुक्रवार 7.17 करोड़ रुपये की कमाई की है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार है। फिल्म अभी भी लोगों की पहली पसंद बनी हुई है। 102 नॉट आउट और ओमर्टा दोनों ही दूसरे नंबर पर हैं।


ये रही एवेंजर्स के पहले हफ्ते की कमाई
एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर रिलीज के पहले से ही धमाल मचा रखी है। फिल्म ने शुक्रवार को रिलीज के बाद  पहले दिन की ओपनिंग कमाई 31.30 करोड़ रुपये की थी। फिर शनिवार को फिल्म ने 30.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया, संडे को 32.50 करोड़ रुपये, सोमवार को 20.52 करोड़ रुपये, मंगलवार को 20.34 करोड़ रुपये, बुद्धवार को 11.75 करोड़ रुपये और गुरूवार को 9.73 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली। फिल्म ने पहले हफ्ते की कुल मिला कर 156.64 करोड़ रुपये कमाई की।


Movie Review : बाप बेटे की नोंक-झोंक है 102 नॉट आउट, देखने से पहले पढ़ें ये रिव्यू

Movie Review : जानें राज कुमार राव की फिल्म 'ओमरता' देखने या न देखने की बडी़ वजहें

 

 

 

 

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk