कानपुर (फीचर डेस्क)। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म मिशन मंगल बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। हाल ही में फिल्म के प्रमोशनल इवेंट में अक्षय ने अपनी अपकमिंग मूवीज के बारे में भी बात की।

विद्या ने दिया अक्षय के सवाल का जवाब

इस इंवेंट में उनके साथ विद्या बालन भी पहुंची थीं। अक्षय पिछले कुछ समय से सामाजिक मुद्दों पर बन रही फिल्मों में काम कर रहे हैं। ऐसे में जब अक्षय से इस बारे में पूछा गया तो उनसे पहले विद्या बालन ने इसका जवाब देते हुए कहा, हां अक्षय ने ऐसी ही एक और फिल्म की है, जिसका नाम हाउसफुल 4 है। मेरे ख्याल से ये फिल्म भी लोगों को सोशल मेसेज देगी।

फिल्मों से लोग बहुत कुछ सीखते हैं

इसके बाद अक्षय ने सवाल का जवाब देते हुए कहा, अब तक जितनी इज्जत कमाई है वो सब निकल जाएगी हाउसफुल 4 में। हालांकि अक्षय कुमार ने ये बात मजाक में कही थी। इससे पहले अक्षय ने सामाजिक मुद्दे पर बात करते हुए कहा था, मेरे ख्याल से फिल्में देश के लोगों से बात करने का एक अच्छा माध्यम हैं। लोगों का इससे मनोरंजन ही नहीं होता बल्कि वो इससे बहुत कुछ सीखते भी हैं।

देश को कुछ देने का ये मेरा तरीक है

उन्होंने आगे कहा, मुझे लगता है कि अगर आप अपनी फील्ड, अपने काम का सही यूज नहीं कर रहे हैं तो इसका कोई मतलब नहीं है। देश को कुछ देने का ये मेरा तरीका है। बता दें कि अक्षय की हाउसफुल 4 एक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में अक्षय के साथ रितेश देशमुख, कृति खरबंदा, बॉबी देओल, कृति सेनन और राणा डग्गुबाती नजर आएंगे।

बैक टू बैक हैं पांच फिल्में

इस फिल्म को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है। इसके अलावा अक्षय की फिल्म गुड न्यूज, सूर्यवंशी, लक्ष्मी बॉम्ब, बच्चन पांडे और पृथ्वी राज चौहान लाइन में हैं। अपनी इन फिल्मों को लेकर अक्षय ने कहा, अगर ये फिल्में चल गईं तो अच्छा है। वर्ना कोई कुछ नहीं कर सकता है।

मेरे ख्याल से फिल्में देश के लोगों से बात करने का एक अच्छा माध्यम हैं। लोगों का इससे मनोरंजन ही नहीं होता बल्कि वो इससे बहुत कुछ सीखते भी हैं।

- अक्षय कुमार

features@inext.co.in

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk