features@inext.co.in

KANPUR: जब से यह अनाउंसमेंट की गई है कि संजय लीला भंसाली की अपकमिंग मूवी इंशाअल्लाह में आलिया भट्ट पहली बार सलमान खान के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगी, तब से इस मूवी को लेकर ऑडियंस के बीच जबरदस्त एक्साइटमेंट देखी जा रही है। हर कोई पर्दे पर सलमान के साथ आलिया को देखना चाहता है। हालांकि, 26 साल की आलिया के साथ पर्दे पर दिखाई देने को लेकर 53 साल के सलमान काफी अलर्ट भी हैं।

स्क्रीन पर नहीं दिखना चाहते अजीब

See Also

कहा जा रहा है कि सलमान ने भंसाली से कहा है कि वह आलिया को अपना वजन थोड़ा बढ़ाने को कहें ताकि स्क्रीन पर उनकी जोड़ी अच्छी नजर आए। सलमान नहीं चाहते कि कोई भी आलिया और उनकी जोड़ी देखकर ऐसा महसूस करे कि वे दोनों साथ में अजीब नजर आ रहे हैं। कुछ वक्त पहले आलिया ने भी अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि भंसाली और सलमान के साथ काम करना उनके लिए किसी सपने के सच होने जैसा है। ऐसे में माना जा रहा है कि वह सलमान के लिए अपना वजन बढ़ाने से पीछे नहीं हटेंगी।

सड़क 2 की भी शूटिंग शुरू

इस बीच आलिया भट्ट ने सड़क 2 की भी शूटिंग शुरू कर दी है। उनके लिए यह मूवी बहुत खास है क्योंकि इसमें वह पहली बार अपनी बड़ी बहन और फादर के साथ काम कर रही हैं। फिल्म में आदित्य रॉय कपूर लीड रोल करेंगे जबकि संजय दत्त और पूजा भट्ट भी इसका हिस्सा होंगे। फिल्म की शूटिंग शुरू होने के बाद शूट के पहले दिन मूवी के क्लैपबोर्ड की तस्वीर शेयर करते हुए आलिया ने एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk