feature@inext.co.in

KANPUR: परिणीति चोपड़ा ने सायना नेहवाल की बायोपिक की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म के लिए पहले श्रद्धा कपूर को साइन किया था, लेकिन फिर उन्होंने इसे बीच में ही छोड़ दिया था। ऐसा कहा जा रहा था कि परिणीति के इस फिल्म को साइन करने के बाद श्रद्धा और उनके बीच अब कुछ ठीक नहीं है। लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान परिणीति ने श्रद्धा को अपना दोस्त बताया।

जानें क्यों परिणीती रोज सुबह 5 बजे उठ कर 6 बजे पहुंचती हैं कोर्ट

See Also

ये एक्ट्रेस हैं परिणीति की दोस्त

दरअसल, परिणीति से पूछा गया कि इंडस्ट्री में उनके दोस्त कौन-कौन हैं तो उन्होंने कहा, 'श्रद्धा, सोनाक्षी सिन्हा और आलिया भट्ट मेरे अच्छे दोस्त हैं।' जाहिर सी बात है कि लोग इस स्टेटमेंट को सुनकर थोड़ा हैरान हो गए। परिणीति ने आगे कहा, 'बॉलीवुड में इस बात की खूब चर्चा होती है कि इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेस की एक दूसरे के साथ बनती नहीं है लेकिन आज कल चाहे एक्टर्स हो या एक्ट्रेसेस सभी एक-दूसरे के साथ कंफर्टेबल हैं और सभी एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं।'

जानें क्यों परिणीती रोज सुबह 5 बजे उठ कर 6 बजे पहुंचती हैं कोर्ट

Box Office Collection: जॉन की 'रॉ' ने अक्षय की 'केसरी' को छोड़ा पीछे, अब तक कमाए इतने करोड़

दीदी प्रियंका और जीजू निक के तलाक की खबरों पर बोलीं परिणीति, कही ये चौंका देने वाली बात

ऐसे कर रही हैं प्रैक्टिस

परिणीति ने बायोपिक को लेकर कहा कि वो हर रोज सुबह 5 बजे उठती हैं और इसके बाद वर्कआउट करती हैं। फिर 6 बजे वो कोर्ट पहुंचती हैं और 2 घंटे कड़ी ट्रेनिंग करती हैं। उन्होंने कहा कि किसी तरह का डिस्टर्बेंस न हो इसके लिए कोट्र्स बुक किए गए हैं। उनका कहना है कि वह इस फिल्म के लिए एक्साइटेड तो हैं लेकिन उन्हें स्ट्रिक्ट डिसिप्लिन फॉलो करना होगा।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk