feature@inext.co.in

KANPUR: कबीर सिंह जो कि तेलुगू ब्लाॅकबस्टर फिल्म अर्जुन रेड्डी का रीमेक है। कुछ दिन पहले जब कबीर सिंह का टीजर रिलीज किया गया था तो सोशल मीडिया पर तूफान आ गया था। शाहिद को भी इसके लिए बहुत एप्रिशिएट किया गया। इस फिल्म में वह एक इंटेंस रोल प्ले कर रहे हैं। हाल ही में जब टीजर रिलीज हुआ था तब कुछ ही वक्त में इसे ढेरों लाइक्स मिलने लगे। इश्क विश्क के बाद शाहिद इस फिल्म में एक कॉलेज ब्वाॅय के रोल में भी नजर आने वाले हैं।

शाहिद बिना मर्जी 'कबीर सिंह' की शूटिंग में करते थे ये काम,फिर बचते थे बच्चों से मुलाकात में

अल्कोहॉलिक से नॉन-अल्कोहॉलिक

इस कैरेक्टर को रियलिस्टिक बनाने के लिए इस यंग एक्टर ने पहले तो करीब आठ किलो वजन बढ़ाया ताकि वह एक अल्कोहॉलिक आदमी की तरह दिखें जिसका चेहरा फूला हुआ हो और जो आउट ऑफ शेप हो। इसके बाद उन्होंने 12 किलो वेट लूज किया किया ताकि वह एक यंग ब्वाॅय के फ्रेम में नजर आ सकें। फिल्म की शुरुआत में वह एक मेडिकल कॉलेज के स्टूडेंट के रोल में होंगे। शाहिद ने पहले भी फिल्म उड़ता पंजाब, कमीने और हैदर जैसे फिल्मों के लिए अपने लुक चेंज किए हैं लेकिन ज्यादातर चेंज उनके फेस और बालों पर नजर आता था। ये पहली बार होगा जब उन्होंने अपना वजन इस कदर बढ़ाया है।

शाहिद बिना मर्जी 'कबीर सिंह' की शूटिंग में करते थे ये काम,फिर बचते थे बच्चों से मुलाकात में

'कबीर सिंह' के टीजर में शाहिद का दिखा ये सख्त अंदाज, अब तक मिल चुके इतने व्यूज

शाहिद अपकमिंग फिल्म में फिर दिखेंगे डेब्यू 'इश्क-विश्क' वाले लुक में, ये होगी मूवी की कहानी

रोज फूंकते थे बीड़ी

सोर्सेज की मानें तो कबीर सिंह के रोल के लिए शाहिद रोजाना 20 से भी ज्यादा सिगरेट और बीढ़ी पिया करते थे। शाहिद जो स्मोकिंग से दूर रहते हैं ने इस बारे में कहा, 'मैं इन चीजों को एंडोर्स नहीं करता लेकिन कैरेक्टर की डिमांड थी तो ऐसा करना पड़ा क्योंकि उसके अंदर गुस्सा भरा था। ये मेरे लिए भी आसान नहीं था लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया जब मैं 20 सिगरेट्स स्मोक करने लगा। शूटिंग के बाद मुझे फ्रेश होने में करीब दो घंटे लगते थे। मैं दो घंटे शावर में रहता था ताकि मेरी बॉडी से स्मोक की स्मेल पूरी तरह से निकल जाए और तब जाकर मैं अपने घर अपने बच्चों के पास जा पाता था।'

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk