कानपुर (ब्यूरो)। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी हर फिल्म में अलग-अलग तरह के कैरेक्टर्स में नजर आती हैं। वह जितनी बहादुरी से अपनी फिल्मों में अपने कैरेक्टर का सिलेक्शन करती हैं, उतनी ही बेबाकी से वह अपनी बात रखने के लिए भी जानी जाती हैं।

लोगों से किया सवाल
उन्होंने अपनी फिल्म मिशन मंगल के बारे में बात करते हुए कहा, मुझे पता है कि इस बात पर बहस हो रही है कि यह एक महिला प्रधान फिल्म है, लेकिन इसके पोस्टर में अक्षय को ज्यादा इम्पॉर्टेंस दी गई है। मुद्दा यह है कि क्या आप हमारी फिल्म देखने के लिए भी उतना पैसा खर्च करने को तैयार हैं जितना अक्षय की फिल्म या फिर इसके वेब प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने का इंतजार करेंगे।

अक्षय की नहीं कर सकतीं बराबरी
उन्होंने आगे कहा, यह फैक्ट है कि अगर आप हम 5 एक्ट्रेसेज की फिल्म की ओपनिंग का कलेक्शन देखेंगे तो वह अक्षय सर की फिल्मों के आगे कुछ भी नहीं होगा। अक्षय सर एक तरफ हैं। हम पांच मिलकर भी उनकी स्टार वैल्यू के बराबर कभी भी नहीं हो सकते हैं।

फीमेल स्टार को हीरो के बराबर नहीं दी जाती है फीस
उन्होंने कहा, मुझे इस बात से कोई प्रॉब्लम नहीं है कि मुझे रोल कैसे मिल रहे हैं और इस बात से भी प्रॉब्लम नहीं है कि पैसे कितने मिल रहे हैं। मुझे केवल इस बात से प्रॉब्लम है कि हमें एक हीरो के बराबर फीस नहीं दी जाती है। एक हीरो की पूरी फीस ही इतनी होती है, जितने में कोई महिला प्रधान फिल्म बन जाएगी।

ये बातें करती हैं परेशान
उन्होंने आगे कहा, अगर एक फिल्म में आपका रोल ज्यादा नहीं तो किसी मेल एक्टर के रोल के बराबर है, तो बहुत कम बड़े स्टार्स हैं जो इस फिल्म में काम करना चाहेंगे। अगर कोई महिला प्रधान फिल्म है तो ज्यादातर बड़े एक्टर इसमें काम ही नहीं करेंगे। ये बातें मुझे परेशान करती हैं। लेकिन अगर मैं खुद को देखूं तो मैं अपने करियर के बेहतरीन दौर में हूं।

मैं अपनी डिग्निटी नहीं छोड़ूंगी : तापसी पन्नू

एज छिपाने की जरूरत नहीं
एज को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा, कुछ लोग अपनी एज छिपाते हैं, लेकिन मुझे अपनी एज छिपाने की जरूरत महसूस नहीं होती है। एक एक्टर के तौर पर मुझे इस बात का फर्क नहीं पड़ता कि मेरी एज 32 है या 42। जब तक कि मैं 25 साल की एज वाले कैरेक्टर प्ले कर रही हूं।

features@inext.co.in

कंगना से तुलना पर बोलीं तापसी, उनको ही रहने दें क्वीन

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk