कानपुर। साल 2010 में शादी के बंधन में बंधने वाले एक्टर रणवीर शौरी और एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा अब डायवोर्स लेने जा रहे हैं। दोनों ने बहुत सी फिल्मों में साथ काम किया है और उसी दौरान ही दोनों एक- दूसरे के प्यार में पड़े थे। दोनों ने आजा नचले, ट्रैफिक सिग्नल और अ डेथ इन द गूंज जैसी फिल्मों में साथ अभिनय किया था। हालांकि दोनों ने बाद में 2015 के दौरान अलग रहने का फैसला ले लिया था। कोंकणा ने अपने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी देते हुए लिखा था कि मैंने और रणवीर ने डिसाइड किया है अब अलग रहेंगे पर दोस्त रहेंगे और अपने बेटे की साथ मिल कर परवरिश करेंगे।

सोर्स ने बताया कपल के तलाक के बारे में

हालांकि जब इस बारे में रणवीर से पूछा गया तो उन्होंने शादी टूटने और अलग होने का जिम्मेदार खुद को ही ठहराया। वहां स्पाॅट ब्वाॅय की रिसेंट रिपोर्ट के मुताबिक कपल अब डायवोर्स लेने की ओर बढ़ चला है। कपल के क्लोज रहने वाले एक सोर्स की मानें तो उन्होंने बताया कि ये अब तक मैंने जितने भी टूटते रिश्ते देखें हैं उनमें से सबसे शांतिपूर्ण तरीके से हो रहा है पर ये दुखद है क्योंकि वो वापस एक- दूसरे के हसबैंड- वाइफ के रुप में नहीं लौट सकेंगे।

रणवीर व कोंकणा की अपकमिंग फिल्में

वहीं दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो दोनों ही एक्टर्स काफी टैलेंटेड हैं और उनके फैंस उन्हें नई- नई फिल्मों में देखते रहना पसंद करेंगे। मालूम हो आखिरी बार रणवीर शौरे सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकेर की फिल्म सोनचिड़िया में नजर आए थे। हालांकि इस बार उनकी आने वाली फिल्म है इरफान खान, करीना कपूर और राधिका मदान की अंग्रेजी मीडियम है। वहीं बात करें कोंकणा सेन शर्मा की फिल्मों की तो एक्‌ट्रेस के हाथ में अभी कोई फिल्म नहीं है।

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk