RANCHI : कोतवाली पुलिस ने रविवार की देर रात जिस युवक को बड़ा तालाब के पास से उठाकर दूसरी जगह छोड़ा था, उसका शव मंगलवार की सुबह वहीं से बरामद किया गया। युवक की पहचान हिंदपीढ़ी नदी ग्राउंड निवासी अतीक उल्लाह अंसारी (25 वर्ष)के रूप में की गई। बड़ा तालाब से शव मिलने के बाद बड़ी संख्या में वहां भीड़ जुट गई। मौके पर कोतवाली पुलिस पहुंची। इसके बाद शव को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम कराया। इसके बाद परिजनों को सौंप दिया। इस मामले में कोतवाली थाना में यूडी का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस इसकी छानबीन में जुट गई है।

मानसिक रूप से था डिस्टर्ब

अतीक उल्ला अंसारी एक निजी स्कूल चलाता था। लेकिन हालिया दिनों में उसकी मानसिक हालत बिगड़ गई थी। इस बाबत उसका इलाज चल रहा था। रविवार की सुबह वह घर से बाल कटाने की बात कहकर निकला था। इसके बाद वापस नहीं लौटा। परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट ¨हदपीढ़ी थाने में दर्ज कराई थी। इसके बाद से परिजन और पुलिस उसकी तलाश में जुटे थे।

इंस्पेक्टर बोले, अगर मालूम होता तो थाने ले आते

रविवार की रात लगभग 12 बजे कोतवाली इंस्पेक्टर श्यामानंद मंडल बड़ा तालाब से होकर छापामारी के लिए जा रहे थे। बड़ा तालाब के पास गुमसुम स्थिति में अतिक उल्लाह को देखकर आवाज दी थी। इस पर अतिक ने कोई जवाब नहीं दिया था। इंस्पेक्टर ने खुद उठाकर उसे आगे छोड़ा था। इंस्पेक्टर श्यामानंद मंडल का कहना है कि अगर मालूम होता कि युवक गुमशुदा है, तो थाने ले आता।