-ससुर और पत्नी से विवाद के बाद रोजादीन ने किया था साले मोहर्रम को किडनैप

-दोस्तों के साथ ठिकाने लगाने की बना रहा था योजना, पुलिस ने मासूम को किडनैपर्स के चंगुल से छुड़ाया

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: अपमान से एक युवक इस कदर आहत हो उठा कि वह उसे सगे साले की जान लेने की योजना बना डाली। हालांकि वह अपने मंसूबे में कामयाब हो पाता, उससे पहले ही पुलिस ने उसे साथियों के साथ अरेस्ट कर लिया और बच्चे को भी छुड़ा लिया।

ठिकाने लगाने की कर रखी थी प्लानिंग

अपहरण का खुलासा करते हुए एसपी यमुनापार दीपेंद्र चौधरी ने बताया कि नौ वर्षीय छात्र मोहर्रम का अपहरण उसके जीजा पप्पू उर्फ रोजादीन ने ही किया था। करीब एक महीने पहले पप्पू उर्फ रोजादीन का किसी बात को लेकर ससुर जियारत व पत्नी खुशबू से विवाद हुआ था। इसके बाद से अनबन चल रही थी। ससुर व पत्नी के बेइज्जती से आहत पप्पू ने साले मुहर्रम का अपहरण कर उसे ठिकाने लगाने की प्लानिंग की। योजना के अनुसार ही 15 जुलाई को पप्पू अपने साथियों के साथ महुली गांव स्थित उस स्कूल पहुंचा, जहां उसका साला मोहर्रम पढ़ता था। दोस्त आबिद, अहसान की मदद से पप्पू ने मोहर्रम को कार में खींचकर अपहरण कर लिया।

पहुंची पुलिस तो हुई मुठभेड़

बुधवार को कोरांव थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि अपहृत बालक मोहर्रम अतरैली के जंगल में है। जानकारी होते ही पुलिस वहां पहुंची तो पुलिस के अपहरणकर्ताओं के साथ हल्की मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ के बाद पुलिस टीम ने रंगनाथ महुली गांव निवासी पप्पू उर्फ रोजादीन, आबिद अली, एहसान अली, मो। हसन, विवेक निवासी भैसोड़ गांव व नसीम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से पुलिस ने एक तमंचा, दो कारतूस, पांच देशी बम और एक आर्टिगा कार बरामद की।