मुंबई, (आईएएनएस)। कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट अपने रयूमर्ड रिलेशनशिप को लेकर काफी समय से खबरों में बने हुए थे।अब खुद कृति ने कंफर्म कर दिया है कि वह एक्च्युली 'फुकरे' स्टार को डेट कर रही हैं। कृति ने बताया कि यह अफवाह नहीं है। उन्होंने कहा, 'हम एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। ईमानदारी की बात ये है कि ये बात मैं पहले अपने पैरेंट्स को बताना चाहती थी।' उन्होंने ये भी कहा कि 'जब आप किसी को देखते हैं तो मुझे लगता है कि एक टाइम होता है, जब आप उसके बारे में बात करने में कंफर्टेबल होते हैं।'

सही समय आने में देर हो सकती है

कृति ने साफ किया कि कभी कभी सहज हो कर बात करने में पांच साल भी लग सकते हैं और पांच महीने भी, उनके मामले में, यह पांच महीने में हुआ, लेकिन वे खुश हैं और यह स्वीकार करने में कोई दिक्कत नहीं महसूस नहीं करती हैं कि वे पुलकित सम्राट को डेट कर रही हैं। ये बात कृति ने ईटी टाइम को दिये एक इंटरव्यु में बताई थी।

पहले एक्सेप्ट नहीं किया था

इससे पहले कृति ने पब्लिकली डेटिंग की बात नहीं मानी थी। कृति ने यह भी कहा कि पुलकित में पिछले एक साल में काफी चेंज आया है। फिल्म पागलपंती में कृति और पुलकित के साथ जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, अरशद वारसी और इलियाना डीक्रूज भी हैं। फिल्म 22 नवंबर को रिलीज हो रही है।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk