कानपुर। कृति सेनन इन दिनों अपने दोस्तों के साथ वेकेशन मनाने के लिए मालदीव मे हैं। इस वेकेशन की की कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्होंने मैसेज किया कि सभी को कुछ वक्त की छुट्टी जरूर करनी चाहिए ये रिलैक्स होने का अच्छा तरीका है। मालदीव्स से आने के बाद कृति अपनी अपकमिंग फिल्म अर्जुन पटियाला का प्रमोशन शुरू करेंगी।



साइकिल पर मस्ती
अपने इंस्टाग्राम पर हैशटैग मालदीव्स के साथ कृति ने दोस्तों के साथ साइकिल चलाते हुए एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए उस पर लिखा, फाइनली। कृति का ये वीडियो उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है और वे जम कर उस पर कमेंट कर रहे हैं। वीडियो में वे हॉल्टर नेक के ब्लैक टॉप और ब्लू शॉर्टस में साइकलिंग कर रही हैं।

मालदीव में दोस्तों संग मस्ती का वीडियो और फोटो शेयर कर कृति ने कहा वेकेशन हैं जरूरी

22 मिलियन फॉलोअर
कृति ने ये भी बताया कि इसके साथ ही इंस्टाग्राम पर उनके  22 मिलियन फॉलोअर हो गए हैं। एक और पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा है कि वे इस अचीवमेंट के कारण खुशी से ब्लश कर रही हैं। कृति ने कहा है कि अपने एक्सपियरेंस से शेयर कर रही हैं कि लाइफ में बैलेंस बनाये रखने के लिए अपने प्रिय लोगों के साथ समय बिताना, उन चीजों को करना जो आपको पसंद हैं, करना सबसे इंर्पोटेंट है। केवल ऑनलाइन सोशलाइज न करें, बल्कि रियल्टी में भी ऐसा करना बहुत जरूरी है। छुट्टियों पर जाएं, दोस्तों से मिलें, बहुत कुछ किया जा सकता है, और आप देखेंगे कि आप कैसे बेहतर महसूस करना शुरू कर देते हैं।



फिल्म का प्रमोशनल वीडियो शेयर किया
कृति ने अपनी आने वाली फिल्म अर्जुन पटियाला का एक प्रमोशनल वीडियो भी शेयर किया है। इसमें वो अपने को एक्टर दिलजीत दोसांझ और वरुण शर्मा को मार्केटिंग टिप्स देती नजर आ रही हैं। आखिरी बार कृति सेनन फिल्म लुका छुप्पी में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आईं थी। उन्होंने फिल्म कलंक में एक आइटम नंबर ऐरा गैरा भी किया था। फिल्म अर्जुन पटियाला 19 जुलाई को रिलीज होने जा रही है, इसमें कृति सेनन क्राइम जर्नलिस्ट का करेक्टर प्ले कर रही हैं।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk