sonil.dedhia@mid-day.com

MUMBAI:
आपने ओवर द टॉप अर्जुन पटियाला जैसी फिल्म के साथ अपनी सेंसेबिलिटी को कैसे शेयर किया?
शाहरुख खान ने मूवी दिलवाले की शूटिंग के दौरान मुझे समझाया था कि तुम्हें खुद को फिल्मी दुनिया के हिसाब से एडजस्ट करना होगा। हर मूवी का अपना डिफरेंट फ्लेवर होता है और एक एक्टर को उसके हिसाब से खुद को मोल्ड करना होता है। अब वैसे अर्जुन पटियाला पूरी तरह से ओवर द टॉप मूवी नहीं है। इसके हरसीन का अपना एक क्लिक है। बस उसको अलग नजरिए से सोचने की जरूरत है। जैसे फिल्म में एक रेन सीक्वेंस के दौरान मैंने व्हाइट साड़ी पहनी है।

कृति को पैरेंट्स के साथ ये काम करना पसंद है
कृति ने आगे कहा यहां मुझे कुछ अजीब सा लगने के बजाए, फन एलिमेंट क्रिएट करना था। ऐसे में इस तरह के सीन को नैचुरल लुक देना थोड़ा मुश्किल होता है। यहां मुझे फिल्म के सुर को समझने की बहुत जरूरत पड़ी, लेकिन मैंने उसे समझा और उसको पूरा किया। मूवीज के अलावा आप खुद को कैसे एंटरटेन करती हैं। खुद को एंटरटेन करने के लिए मैं अभी भी फिल्में देखती हूं। इसके अलावा मुझे खाली समय में कविताएं लिखना पसंद है, लेकिन ऐसा अक्सर हो नहीं पाता है। ये भी न हो तो मैं दिल्ली जाकर अपने पेरेंट्स के साथ टाइम स्पेंड करती हूं। वैसे मुझे फिल्म्स के बीच में भी ट्रैवेल करना बहुत पसंद है।

अर्जुन पटियाला का पहला साॅन्ग रिलीज, यहां देखें 'लड़की पटाने वाला ओरिजनल गाना'

Box Ofice Collection: 'बदला' हुई हिट, 'लुका-छुपी' 100 करोड़ के इतने करीब

इन फिल्मों से पहले ही मचा चुकी हैं धमाल
बरेली की बर्फी, लुका-छिपी और अर्जुन पटियाला, सभी रोमांटिक कॉमेडीज हैं। इनके बाद अब आएगी आपकी हाउसफुल 4। ऐसे में लगता है कि आपने इस रोमांटिक कॉमेडी ट्रेंड में खुद को फिट बैठा लिया है।हां, मैं इसको काफी एंज्वाॅय करती हूं। दरअसल कॉमेडी में सब रिएक्शंस का खेल है। इसमें हम एक-दूसरे की एनर्जी से खुद एनर्जी लेते हैं। जरूरत है कि एक्टर और डायरेक्टर के बीच एक सिंक बना रहे। इसको इस तरह से समझ सकते हैं कि मैं स्क्रीन पर कोई जोक नहीं कह रही, लेकिन ऑडियंस को सिचुएशन में मेरे रिएक्शन पर हंसी आ जाएगी। ये सब खेल होगा दिलजीत और मेरे बीच के रिएक्शन एंड एक्शन का। दिलजीत वाकई बहुत नैचुरल हैं। हमारे शूट किए हुए कई सीन आखिर में जब फाइनल हुए तो मालूम पड़ा कि हमारे दिए हुए रिएक्शंस वाकई अन-एक्सपेक्टेड थे।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk