- अंडर-19 और अंडर 14 का फाइनल जीत दिखाया दम

- केंद्रीय विद्यालय का फोर्थ इंटर स्कूल फुटबॉल कॉम्प्टीशन का फाइनल

GORAKHPUR : रीजनल फुटबाल कॉम्प्टीशन में मेजबान गोरखपुर का दबदबा कायम रहा। केंद्रीय विद्यालय के फोर्थ इंटर स्कूल फुटबाल कॉम्प्टीशन में मेजबान ने अंडर-19 और अंडर-14 दोनों ही कैटेगरी का फाइनल मैच अपने नाम कर लिया। केवी1 एयरफोर्स ग्राउंड पर खेले गए मुकाबले में अंडर 19 कैटेगरी में मेजबान केवी1 ने 3-0 से और अंडर 14 कैटेगरी में 6-0 से जीत हासिल कर खिताब अपने नाम किया।

दोनों ही हाफ में हावी रहा मेजबान

खेले गए मुकाबले के अंडर 19 कैटेगरी में मेजबान केंद्रीय विद्यालय नंबर 1 की टीम ने शानदार खेल दिखाया। फाइनल मुकाबले में उसकी भिड़ंत न्यू कैंट इलाहाबाद के साथ हुई, जिसमें मेजबान दोनों ही सेशन में पूरी तरह से हावी रहा। पहले हाफ में टीम की ओर से तरुन ने शानदार गोल कर टीम को बढ़त दिलाई। वहीं सेकेंड हाफ में राहुल ने दो गोल दाग कर टीम की जीत पर मुहर लगा दी।

अंडर 14 में शुरू से ही हावी रहे मेजबान

केवी ग्राउंड पर खेले गए अंडर 14 मुकाबले में भी मेजबान हावी नजर आया। केवी बमरौली से हुई भिड़त में उन्होंने 6-0 से जीत हासिल की। मेजबान टीम ने 5वें मिनट में ही पहला गोल कर अपना इरादा जाहिर कर दिया, वहीं उसके बाद ताबड़तोड़ गोल की बरसात होने लगी। केवी वन की ओर से 6वें, 8वें, 10वें और 11वें मिनट में गोल दागे गए। वहीं 20वें मिनट में छठवां गोल दाग टीम ने फाइनल अपने नाम कर लिया।

प्रिंसिपल ने दी बधाई

फाइनल मैच विनर्स को कॉलेज के प्रिंसिपल और ऑर्गेनाइजिंग डायरेक्टर एमडी ओझा ने जीत के लिए बधाई दी। उन्होंने रनर और विनर टीम को सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि हार-जीत से ज्यादा पार्टिसिपेशन की अहमियत है। इस मौके पर वाइस प्रिंसिपल और कोऑर्डिनेटर रामायन चौहान, ऑर्गेनाइजिंग सेक्रेटरी संत कुमार सिंह ने भी सभी टीम को उनके बेस्ट परफॉर्मेस के लिए बधाई दी। इस दौरान डिफरेंट जोन से आई टीम्स और प्लेयर्स मौजूद रहे।