मुंबई (मिडडे)। रविवार को आमिर खान और करीना कपूर खान ने लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग फिर से शुरू की। दोनों को अंधेरी लिंक रोड पर शूटिंग करते हुए देखा गया। फरवरी में जहांगीर को जन्म देने के बाद करीना पहली बार सेट पर वापस आईं थी। हालांकि मिस्टर परफेक्शनिस्ट शूटिंग को लेकर काफी सतर्क हैं, लेकिन इस बार यह पूरी तरह से पपराजी के सामने शूट हुआ। यह पैचवर्क शूट लग रहा था।

दो साल से चल रहा फिल्म का निर्माण
फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक लाल सिंह लाल सिंह चड्ढा का निर्माण लगभग दो साल से चल रहा है और कपूर ने पिछले साल अक्टूबर में फिल्म में अपने हिस्से के लिए एक रैप की घोषणा की थी। अभिनेता ने अगस्त में अपनी गर्भावस्था की घोषणा की थी और वह पांच महीने की गर्भवती थी जब उन्होंने नई दिल्ली में अपने आखिरी शेड्यूल की शूटिंग की। जहांगीर के फिल्म का हिस्सा होने के बारे में बात करते हुए, कपूर ने कथित तौर पर कहा, “मेरा बेटा व्यावहारिक रूप से लाल सिंह चड्ढा में है। वह आमिर और मेरे साथ रोमांटिक गाने में हैं।"

क्रिसमस पर होगी रिलीज
जुलाई में, खान ने लद्दाख के वाखा गांव में फिल्म की शूटिंग की और उसके बाद श्रीनगर के विभिन्न हिस्सों में शूटिंग की। बाद में उन्होंने अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी फिल्म की शूटिंग के लिए आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले के अमलापुरम और काकीनाडा में अपना रास्ता बनाया। बता दें यह फिल्म क्रिसमस 2021 में रिलीज होगी।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk