शातिर दिमाग हत्यारों ने गायब कर दिया है हिना का सेल फोन

कॉल रिकार्ड व फोटो सेव करती थी हिना, पुलिस ने बालसन पेट्रोल पम्प पर रात में हुक्का संचालक से की पूछताछ

ALLAHABAD: फिलहाल न तो हिना का कुछ पता चला है और न ही कौशांबी में मारी गई युवती का। परिस्थितियों से मिल रहे इशारों के आधार पर आगे बढ़ रही पुलिस को हिना के सेल फोन की तलाश है जिसमें उसकी जिंदगी से जुड़े राज सेव हैं। पुलिस को उम्मीद है कि सेल फोन हाथ लग जाने पर मौत से जुड़े राज से भी पर्दा उठ जाएगा। हत्याकांड के पीछे की कहानी से पर्दा उठाने के लिए गुरुवार की रात कोखराज थाने की पुलिस ने एक पेट्रोल पम्प पर बुलाकर शहर के एक हुक्का पार्लर संचालक महिला से पूछताछ की।

हाथ लगा मैरिज रिकॉर्ड

इस हत्याकांड में दैनिक जागरण आई नेक्स्ट के हाथ अदनान खॉ और हिना के शादी करने के सबूत लगे हैं। दोनों की शादी के सच को सामने लाने वाले इस साक्ष्य में पुष्टि है कि दोनों ने न सिर्फ शादी की थी बल्कि उसे रजिस्टर्ड भी कराया था। इसके बाद भी दोनों साथ क्यों नहीं रहते थे? इसका जवाब अदनान ही दे सकता है जो फिलहाल पुलिस की पकड़ से बाहर है। रिकॉर्ड के अनुसार करीब तीन साल पहले बिना किसी को बताए दोनो ने शादी की थी और इसका नोटरी शपथ पत्र भी बनवाया था। इसे लेकर कई बार अदनान की परिवारवालों से कहासुनी हुई थी।

पेट्रोल पम्प पर बुलाकर की पूछताछ

घटना की जांच कर रहे कोखराज थानाध्यक्ष ने गुरुवार की रात करीब सवा दस बजे सिविल लाइन स्थित एक हुक्का संचालक महिला को पेट्रोल पम्प पर फोन कर पूछताछ के लिए बुलाया। एसओ के साथ दो अन्य लोग थे जो सादे ड्रेस में थे। नियमत: रात में किसी भी महिला से पूछताछ के लिए बिना महिला आरक्षी के नहीं बुलाया जा सकता। इसकी जानकारी देते हुए महिला ने बताया है कि एसओ ने पेट्रोल पम्प पर बुलाकर उससे बेहद गंदे तरीके से बात की। उसका कहना था कि इस दौरान उन्होंने एक शख्स जो अधिवक्ता की ड्रेस में था का यह कहते हुए फोन नम्बर दिया कि इस केस से बचना चाहती हो तो तुम इनके सम्पर्क में रहना। इससे पुलिस की जांच सवालों के घेरे में आ गई है।

दो मोबाइल करती थी इस्तेमाल

जानकारी के मुताबिक हिना ने दो मोबाइल नम्बर ले रखा था। सूत्रों के मुताबिक उसके मोबाइल पर जो भी कॉल आती थी वह उससे सेव कर लेती थी। फोटोज और वीडियोज को भी वह सेव करती थी। इससे पुलिस का मानना है कि मोबाइल हाथ लग जाए तो बहुत से राज खुल जाएंगे। शायद यही वजह भी है कि उसे गायब करने वालों ने मोबाइल को ही गायब कर दिया है। यह फिलहाल स्विच ऑफ बता रहा है।