PRAYAGRAJ: एनजीओ से काम दिलाने के नाम पर एक व्यक्ति से 15 लाख रुपए की धोखाधड़ी का मामला प्रकाश में आया है। पीडि़त ने जॉर्जटाउन थाने में बाघम्बरी गद्दी अल्लापुर निवासी जितेन्द्र श्रीवास्तव, लखनऊ निवासी नवीन कुमार द्विवेदी और रवि शर्मा तथा एक अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सिविल लाइंस लोहिया रोड निवासी नीरज श्रीवास्तव ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसके कुछ परिचितों ने एनजीओ से काम दिलाने के नाम पर 15 लाख रुपए ऐंठ लिए।

केवाईसी अपडेट के नाम पर लाखों की ठगी

स्टैनली रोड़ निवासी 68 वर्षीय ओमकार नाथ दत्ता ने पुलिस को तहरीर दी है। इसमें बताया है कि एक अननोन नंबर से उसके पास कॉल आई थी। कॉल करने वाले ने खुद को पेटीएम कस्टमर केयर इंप्लॉयी बताया अैार एप क्विक स्पोर्ट डाउनलोड करा दिया। उसने खाते से पहले सौ रुपये डलवाया। फिर झांसे में लेकर नेटबैंकिग की डिटेल ले ली। इसके बाद पंजाब नेशनल बैक बचत खाता से 99740, 5000, बैंक ऑफ इंडिया बचत खाता से 6 हजार तथा एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड से 945 रुपये उड़ा दिए।

सजायाफ्ता कैदी की हॉस्पिटल में मौत

मर्डर केस में करीब चार साल से नैनी सेंट्रल जेल में सजा काट रहे अस्तफा (70) की सोमवार शाम मौत हो गई। बीमार होने के कारण एसआरएन हॉस्पिटल में उसका इलाज चल रहा था। पुलिस ने बॉडी पोस्टमार्टम हाउस भेज दी। धूमनगंज एरिया के मरियाडीह गांव निवासी अस्तफा को हत्या के मामले मे कोर्ट द्वारा आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी।